Thursday, May 16, 2024
Advertisement

मुंबई में 2 बार बालाओं पर जानलेवा हमला, चाकू से वार कर फरार हो गया हमलावर

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के कांदिवली के चारकोप में 2 बार बालाओं पर शुक्रवार रात जानलेवा हमला हो गया। इस हमले में ऑकेस्ट्रा बार में काम करने वाली दोनों युवतियों को गहरी चोट आई हैं।

Jayprakash Singh Edited by: Jayprakash Singh @jayprakashindia
Updated on: April 02, 2022 12:47 IST
Mumbai Crime- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Mumbai Crime

मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के कांदिवली के चारकोप में 2 बार बालाओं पर शुक्रवार रात जानलेवा हमला हो गया। इस हमले में ऑकेस्ट्रा बार में काम करने वाली दोनों युवतियों को गहरी चोट आई हैं। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

हमलावर ने चाकू से दोनों पर किया अटैक

मालाड वेस्ट के पुष्पा पार्क इलाके में रहने वाले आरोपी ने एक ऑकेस्ट्रा बार में काम करने वाली 2 बार बालाओं पर चाकू से अचानक हमला कर दिया, जिसमें एक युवती के दाहिने हाथ पर गहरा जख्म हो गया, जबकि उसे बचाने के चलते उसकी बहन भी बुरी तरह घायल हो गई। आरोपी का नाम संजय सुर्वे बताया जा रहा है।

ताबड़तोड़ हमला कर फरार हो गया आरोपी

जानकारी के अनुसार हमलावर ने दोनों युवतियों पर ताबड़तोड़ धारदार चाकू से हमला किया और हमला करके फौरन फरार हो गया। इस मामले में केस दर्ज कर मामले की जांच चारकोप पुलिस कर रही है। वहीं दोनों घायल युवतियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस नेआईपीसी की धारा 324 और 354 के तहत केस दर्ज किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement