1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. पति ने पत्नी की सरेआम सड़क पर की हत्या, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

पति ने पत्नी की सरेआम सड़क पर की हत्या, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

हत्या की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। अक्षय को आकांक्षा के चरित्र पर शक था। 

Rajiv Singh Rajiv Singh
Published on: November 11, 2021 15:47 IST
Mumbai: Estranged husband stalks, kills wife in broad daylight at Chembur, arrested- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मुंबई के चेंबूर इलाके में एक युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

मुंबई: मुंबई के चेंबूर इलाके में एक युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप युवती के पति पर लगा है जिसने अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। 23 साल की जिस युवती की हत्या की गई उसका नाम आकांक्षा खरटमोल है जो सूबह अपने दफ़्तर जाने के लिए ऑटो में रवाना हुई थी। आरोपी पति अक्षय आठवले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अक्षय आठवले और आकांक्षा की शादी 2019 में हुई थी। उनका रिश्ता एक साल तक अच्छे से चला लेकिन बाद में कुछ चीज़ को लेकर दोनों में अनबन होने की वजह से आकांक्षा अपने घर चली गई। जगदीश उसे रोज़ मनाने जाता था, मगर आकांक्षा मानने को तैयार नहीं थी। इस बात को लेकर जगदीश को गुस्सा आया और फिर जगदीश ने प्लान कर आकांशा की हत्या कर दी।

हत्या की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। अक्षय को आकांक्षा के चरित्र पर शक था। अलग होने के बाद भी अक्षय उससे बात करने की कोशिश की और मनाने की कोशिश की लेकिन आकांक्षा ने उससे किसी भी तरह का रिश्ता रखना नही चाहती थी इसलिए वो मायके जाकर रह रही थी और एक प्राइवेट जॉब भी कर रही थी।

वारदात वाले दिन जब आकांक्षा दफ्तर के लिए रवाना हुई तो अक्षय ने पहले बाइक पर उसका पीछा किया और ओवर टेक करने के बाद ऑटो को रोका और ऑटो रिक्शा में बैठी आकांक्षा पर धारदार हथियार से सर, चेहरे और हाथ पर हमला किया और फरार हो गया। सीसीटीवी में ऑटो रिक्शा के पीछे के हिस्से मे अक्षय के घुसकर कुछ सेकंड में हथियार से हमला करने और फरार होने की तस्वीरे कैद हुई। इस दौरान आसपास की महिलाएं अपने बच्चों को हत्यारे से दूर रखने और भागने की अफरातफरी में दिखीं। हमले के बाद स्थानीय लोगो ने एक दूसरे ऑटो में आकांक्षा को डाला और अस्पताल पहुचाया जहा उसे मृत घोषित कर दिया गया।

bigg boss 15