Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

मुंबई में एक घर में सिलिंडर ब्लास्ट से लगी भीषण आग, 9 लोग गंभीर रूप से झुलसे

मुंबई के समता नगर इलाके में बुधवार देर रात भीषण आग लग गई। आग यहां के रिहायशी इलाके के एक घर में लग गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 13, 2020 10:32 IST
Fire in Mumbai- India TV Hindi
Image Source : FILE Fire in Mumbai

मुंबई के कांदिवली की एक चॉल में गैस सिलेंडर में विस्फोट के बाद आग लगने से एक नाबालिग लड़के समेत नौ लोग झुलस गए। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि घटना बुधवार रात करीब 11 बजे की है।

संदीप कनाडे और उनके परिजन कांदिवली के जानूपाड़ा इलाके में गवारे चॉल स्थिल अपने घर में गैस सिलेंडर बदल रहे थे। तभी सिलेंडर फट गया और आग लग गई। इस घटना में कनाडे परिवार के कुछ सदस्य और 11 वर्षीय लड़के समेत कुछ पड़ोसी झुलस गए। दो लोग 45 फीसदी तक झुलस गए। पुलिस ने बताया कि आग में झुलसे सभी लोगों को नजदीक के शताब्दी अस्पताल ले जाया गया। 

अस्पताल के चिकित्सकों ने बताया कि संदीप कनाडे (31) और शारदा कनाडे (56) 45 फीसदी तक झुलस गए। उन्होंने बताया कि अन्य लोगों को आवश्यक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। एक ही दिन में यह इस तरह की दूसरी घटना है। बुधवार शाम को उपनगर बांद्रा की एक चॉल में गैस सिलेंडर में रिसाव से आग लग गई थी। उसकी चपेट में आकर दो बच्चों समेत छह लोग झुलस गए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। mumbai News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement