Friday, April 26, 2024
Advertisement

मुंबई के भायखला में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां मौके पर

मुंबई के भायखला नागपाड़ा इलाके में सोमवार सुबह भीषण आग लग गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार धोबीघाट, सेक्रेटा स्कूल के पास स्लम बस्ती में यह आग गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 09, 2020 9:47 IST
Mumbai Fire- India TV Hindi
Image Source : Mumbai Fire

मुंबई के भायखला नागपाड़ा इलाके में सोमवार सुबह भीषण आग लग गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार धोबीघाट, सेक्रेटा स्कूल के पास स्लम बस्ती में यह आग गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की 6 गाड़ियों को मौके पर रवाना कर दिया गया। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है। आग के कारणों को फिलहाल पता नहीं चल पाया है। इसके साथ ही आग से कितना नुकसान पहुंचा, फिलहाल इसका आंकलन किया जा रहा है। हालांकि इस आग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 

अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। यहां अग्निशमन विभाग के नियंत्रण कक्ष में एक अधिकारी ने कहा कि आग तड़के लगभग साढ़े पांच बजे धोबी घाट में कांचवाला कम्पाउंड में स्थित वाणिज्यिक प्रतिष्ठान में लगी।

उन्होंने कहा, ''आग बड़े पैमाने पर लगी थी। इसे बुझाने के लिये पानी के चार टैंकर और इतनी ही संख्या में दमकल की गाड़ियां घटनास्थल पर भेजीं गईं। सुबह करीब साढ़े सात बजे आग पर काबू पाया जा सका। किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है।'' उन्होंने कहा कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। mumbai News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement