Friday, May 17, 2024
Advertisement

स्कूल में मासूम बच्चों पर यूं कहर ढ़ाती थीं टीचर्स, हुईं गिरफ्तार, Viral Video देख दहल जाएगा कलेजा

मुंबई के कांदीवली इलाके के एक स्कूल में प्री-नर्सरी के दो साल और डेढ़ साल के बच्चों के साथ महिला शिक्षक की क्रूरता का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद पुलिस ने टीचर्स को गिरफ्तार कर लिया है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Kajal Kumari Published on: April 29, 2023 11:35 IST
Cruel lady teachers - India TV Hindi
महिला टीचरों की करतूत हुई वायरल

मुंबई: कांदिवली स्थित एक प्री-स्कूल के बच्चों को पीटने वाले दो महिला शिक्षकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों महिला शिक्षकों का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे प्री-नर्सरी के दो और ढाई साल के बच्चों को बुरी तरह से पीटती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, दोनों टीचर्स बच्चों के लंच बॉक्स से खाना निकालकर भी खा लेती हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। 

वायरल वीडियो मुंबई के कांदिवली के राइम्स एंड रैंबल्स प्री-स्कूल का है। स्कूल के सीसीटीवी फुटेज में ये टीचर्स छोटे-छोटे बच्चों को पीटते हुए नजर आ रहीं हैं। ये सीसीटीवी फुटेज दो अप्रैल को वायरल हुए थे। सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद बच्चों के माता-पिता ने वीडियो देखा जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत की। इन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों शिक्षकों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया गया है।

देखें वीडियो 

पुलिस ने दोनों टीचर्स को नोटिस जारी किया था, जिसके बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए, दोनों ने अग्रिम जमानत के लिए हाई कोर्ट का रुख किया था लेकिन कोर्ट ने जमानत रद कर दी थी और दोनों को उसके बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। दोनों टीचर्स का नाम जिनल छेदा और भक्ति शाह है और दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस  ने बोरीवली कोर्ट में पेश किया।दोनों को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement