1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. सावधान इंडिया की 2 एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस किया गिरफ्तार, दोस्त के घर में चोरी का आरोप

सावधान इंडिया की 2 एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस किया गिरफ्तार, दोस्त के घर में चोरी का आरोप

क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया जैसे मशहूर टीवी शो में काम करनेवाली दो एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Jayprakash Singh Jayprakash Singh @jayprakashindia
Updated on: June 18, 2021 11:16 IST
मुंबई पुलिस ने दो टीवी एक्ट्रेस को किया गिरफ्तार, दोस्त के घर में चोरी का आरोप- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मुंबई पुलिस ने दो टीवी एक्ट्रेस को किया गिरफ्तार, दोस्त के घर में चोरी का आरोप

मुंबई: क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया जैसे मशहूर टीवी शो में काम करनेवाली दो एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। इन दोनों पर अपने दोस्त के घर से तीन लाख 28 हजार रुपये चोरी का आरोप है। गोरेगांव पूर्व की आरे पुलिस ने दोनों एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है। इन दोनों ने जो पुलिस को बताया उसके मुताबिक लॉकडाउन के चलते कामकाज ठप होने से परेशान होकर इस घटना को अंजाम दिया।

जानकारी के मुताबिक टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया जैसे मशहूर टीवी शो में काम करने वाली 2 एक्ट्रेस कोरोना कॉल में हुए लॉकडाउन के कारण आर्थिक तौर पर काफी परेशान थीं। सीरियल की शूटिंग बंद होने के चलते दोनों के पास पैसों की कमी हो गई थी। इनका एक दोस्त आरे कॉलोनी में पेइंग गेस्ट चलाता था जहां रहने के लिए दोनों 18 मई को आई थीं। यहां पहले से एक पेइंग गेस्ट रह रही थी। यहां रहने के दौरान एक दिन मौका मिलते ही दोनों एक्ट्रेस पेइंग गेस्ट के लॉकअप में रखे 3 लाख 28 हजार लेकर वहां से रफूचक्कर हो गईं।

पेइंग गेस्ट ने आरे पुलिस से घटना की शिकायत की और आशंका जाहिर करते हुए टीवी एक्ट्रेस सुरभि श्रीवास्तव(25) और मोसिना मुख्तार शेख (19) पर अपने पैसों की बैग चोरी करने का आरोप लगाया। पुलिस जांच के दौरान सोसाइटी के प्रांगण में लगे सीसीटीवी के फूटेज जांच की गई तब वे दोनों बाहर जाते हुए दिखीं। जब पुलिस ने दोनों को सीसीटीवी फुटेज दिखाया जिसमें पोटली ले जाते हुए साफ साफ दिख रही थीं तब वे टूट गईं और जुर्म कबूल कर लिया।

आरे थाने की वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक नूतन पावर ने बताया कि दोनों टीवी के चर्चित शो क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया के अलावा कई वेब सीरीज की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। पुलिस ने इनके पास से चोरी किया गया 60 हज़ार रुपया बरामद कर लिया है। दोनो को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने दोनों को 23 जून तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है।

Click Mania
Modi Us Visit 2021