1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. मुंबई-पुणे एक्स्प्रेस पर दर्दनाक हादसा, पति, पत्नी के साथ 4 साल के बेटे की मौते पर ही मौत

मुंबई-पुणे एक्स्प्रेस पर दर्दनाक हादसा, पति, पत्नी के साथ 4 साल के बेटे की मौते पर ही मौत

मुंबई-पुणे एक्सप्रेस पर दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोग पति, पत्नी के साथ 4 साल के बेटे की मौके पर ही दुखद मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 03, 2021 10:51 IST
मुंबई-पुणे...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मुंबई-पुणे एक्स्प्रेस पर दर्दनाक हादसा, पति, पत्नी के साथ 4 साल के बेटे की मौते पर ही मौत

मुंबई (महाराष्ट्र): मुंबई-पुणे एक्सप्रेस पर दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोग पति, पत्नी के साथ 4 साल के बेटे की मौके पर ही दुखद मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पत्नी के भाई की शादी से पुणे से ये परिवार लौट रहा था। परिवार के बाकी सदस्य भी पीछे ही थे, उन्होंने अपनी आंखों से मौत का ये मंजर देखा। मुंबई के नायगाव के जॅकवीन चौटीयार अपनी पत्नी लुईसा और 4 साल के बेटे डेरीयल के साथ अपनी कार से मुंबई पुणे एक्सप्रेस वे से घर नायगाव लौट रहे थे। जेक्वीन के सास ससुर, साला और उसकी पत्नी उनके पिछे ही दूसरी कार से आ रहे थे।

इनकी दोनों गाड़ियां एक दुसरे के आगे पिछे ही चल रही थी। खंडाला से खोपोली शहर तक पहाड़ी से जो रास्ता उतरता है वहां पर कई जगहों पर ढलान है और ऐसे ही एक ढलान पर एक बेकाबू कंटेनर अपने आगे जा रही एक कार को कट मारा जिसमें जेक्वीन के सास ससुर थे। उसके बाद कंटेनर ने जेक्वीन की कार के आगे जा रहे ट्रक को भी टक्कर मार दी। कंटेनर और ट्रक के बीच में आकार कार के परखच्चे उड़ गए और आगे जा कर वह कंटेनर भी सड़क पर पलट गया।

यह हादसा इतना दिल दहलाने वाला था कि कार में सवार जेक्वीन, उसकी पत्नी लुईसा और 4 साल के बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। यह पुरा वाकया जेक्वीन के सास ससुर ने अपने आँखों से देखा। एक्सीडेंट के बाद जेक्वीन की कार में आग लग गई और वह पूरी तरह जल गई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। मुंबई-पुणे एक्स्प्रेस पर दर्दनाक हादसा, पति, पत्नी के साथ 4 साल के बेटे की मौते पर ही मौत News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X