Friday, April 26, 2024
Advertisement

मुंबई: बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से चलते ऑटोरिक्शा पर गिरी लोहे की रॉड, मां-बेटी की मौत

यह दुर्घटना मुंबई के जोगेश्वरी में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे के पास शनिवार को शाम करीब 6 बजे हुई। जैसे ही ऑटोरिक्शा गुजरा, एक लोहे की रॉड 16 मंजिली निर्माणाधीन इमारत की सातवीं मंजिल के मचान से तिपहिया वाहन पर जा गिरी।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: March 12, 2023 6:48 IST
ऑटोरिक्शा पर गिरी...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ऑटोरिक्शा पर गिरी लोहे की रॉड

मुंबई (महाराष्ट्र): मुंबई में एक अजीब दुर्घटना में एक लोहे की रॉड एक निर्माणाधीन इमारत की सातवीं मंजिल से नीचे सड़क पर गुजर रहे एक ऑटोरिक्शा पर गिर गई और उस पर यात्रा कर रही एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी की मौत हो गई। बीएमसी आपदा नियंत्रण कक्ष ने शनिवार देर रात यह जानकारी दी। सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर देखे जा रहे हैं कि आखिर यह दुर्घटना किस वजह से हुई। अब तक हुई जांच में कंस्ट्रक्शन साइट पर काम कर रहे कर्मचारियों की लापरवाही की बात सामने आई है।

जानिए पूरा घटनाक्रम

यह दुर्घटना मुंबई के जोगेश्वरी में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे के पास शनिवार को शाम करीब 6 बजे हुई। जैसे ही ऑटोरिक्शा गुजरा, एक लोहे की रॉड 16 मंजिली निर्माणाधीन इमारत की सातवीं मंजिल के मचान से तिपहिया वाहन पर जा गिरी, जिससे मां-बेटी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गईं। एक निजी वाहन में सवार लोग रुके और इलाज के लिए मां-बेटी को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले गए।

यह भी पढ़ें-

डॉक्टरों ने बाद में कहा कि मां शमाबानो आसिफ शेख (28) की भर्ती करने से पहले ही मौत हो गई थी, जबकि उसकी 9 साल की बेटी आयत ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement