Thursday, July 11, 2024
Advertisement

VIDEO: 'हमें मदद नहीं, न्याय चाहिए, मिहिर शाह को फांसी हो', पीड़ित परिवार ने बताया क्या हुआ था उस रात?

मुंबई के वर्ली हिट एंड रन केस का पीड़ित परिवार आरोपी मिहिर शाह को फांसी देने की मांग की है। पीड़ित परिवार का कहना है कि यह केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चले।

Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: July 10, 2024 17:39 IST
मृतक कावेरी का पति और उसकी बेटी- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मृतक कावेरी का पति और उसकी बेटी

मुंबईः मुंबई के वर्ली हिट एंड रन केस का पीड़ित परिवार इंडिया टीवी से आज खुलकर बात की। मृतक कावेरी के पति प्रदीप नखवा ने कहा कि हादसे के बाद हमसे किसी मंत्री या नेता ने बातचीत नहीं की। हमें राजनीति नहीं न्याय चाहिए। पीड़ित परिवार की मांग है कि इस केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलनी चाहिए। सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए।

मृतक कावेरी के पति प्रदीप नखवा ने कहा कि पुलिस ने हमारी मदद की। हमें सरकार से मदद नहीं, इंसाफ चाहिए। मिहिर शाह को बचाने वाले पर कड़ी कार्रवाई की जानी। अगर वह बड़े नेता का बेटा है या नेता नेता का बेटा है तो क्या वह कुछ भी करेगा। मिहिर मेरी पत्नी को टक्कर मारकर भाग गया। मृतक कावेरी की बेटी ने कहा कि इस केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाए और सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। 

मिहिर शाह को फांसी देने की मांग

वर्ली हिट एंड रन केस में मृतिका कावेरी नखवा की बेटी अमृता ने कहा ने कहा कि मेरी मां को न्याय मिलना चाहिए। मैं चाहती हूं कि उसे (मिहिर शाह) फंसी की सजा हो। वहीं कावेरी के पति ने कहा कि हमें राजनीति में नहीं पड़ना। हमें न्याय चाहिए। 

पीड़ित परिवार ने रोते हुए बताया घटना वाली रात क्या हुआ था

कावेरी के पति प्रदीप नखवा ने कहा कि घटना वाले दिन वह मछली लेने गए थे। तभी एक कार उसे जोरदार टक्कर मार दी। मेरी पत्नी कार के नीचे आ गई। मैं बोनट पर हाथ मारकर बोला रुको-रुको लेकिन रुका नहीं। मेरी पत्नी को घसीटता चला गया। ऐसा लगा हम लोग इंसान नहीं जानवर हैं। पीड़ित परिवार ने रोते हुए अपना दुख दर्द इंडिया टीवी पर साझा किया। 

मिहिर शाह ने जहां शराब पी उस पर चला बुलडोजर

वहीं, हिट एंड रन केस का मुख्य आरोपी मिहिर शाह ने जिस पब में घटना से पहले शराब पी थी उस पर आज बुलडोजर चलाया गया। पब को बुलडोजर से जमींदोज कर दिया गया। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement