Friday, May 10, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: नितिन गडकरी के ऑफिस में फोन कर धमकी देने वाला गिरफ्तार, आरोपी ने जेल से ही किया था कॉल

आरोपी जयेश पुजारी हत्या के मामले में बेलगांव जेल में बंद था और उसे हवाई मार्ग से नागपुर लाया गया। जांच के दौरान पुलिस ने उसके पास से 2 मोबाइल और 2 सिम कार्ड बरामद किए थे।

Reported By : Yogendra Tiwari Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: March 28, 2023 17:51 IST
Nitin Gadkari- India TV Hindi
Image Source : FILE नितिन गडकरी

नागपुर: केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को नागपुर पुलिस ने हिरासत में ले लिए है। आरोपी जयेश पुजारी जो बेलगव के जेल में बंद था, उसे नागपुर पुलिस इंट्रोगेशन के लिए नागपुर लेकर आई है। बेलगांव जेल से पहली बार उसने नागपुर के नितिन गडकरी कार्यालय में फोन करके 100 करोड़ की डिमांड की थी और पैसे की भरपाई नहीं करने पर कार्यालय को उड़ाने की धमकी दी थी। इसके 2 महीने बाद उसने फिर फोन करके ₹10 करोड़ की डिमांड की थी।

फोन करने वाला आरोपी बेलगांव जेल में बंद था 

आरोपी जयेश पुजारी हत्या के मामले में बेलगांव जेल में बंद था और उसे हवाई मार्ग से नागपुर लाया गया। जांच के दौरान पुलिस ने उसके पास से 2 मोबाइल और 2 सिम कार्ड बरामद किए थे। मामला काफी हाईप्रोफाइल होने की वजह से पुलिस काफी बारीकी से इसकी जांच कर रही थी। इस मामले को लेकर पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने कहा कि जेल से ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को फोन पर धमकी देने वाला जयेश को बेलगांव जेल से कस्टडी में लिया गया है। 

आरोपी के पास जेल में 2 सिम और फोन बरामद 

उन्होंने बताया कि बेलगांव जेल में जांच के दौरान उसके पास से दो मोबाइल 2 सिम कार्ड प्राप्त गुए हैं। अब पुलिस जयेश को रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ शुरू करेगी। इस प्रकरण में कौन कौन शामिल था, उसका ऑब्जेक्टिव क्या था, इस तरीके का फोन करने का, तमाम बातें पूछताछ के बाद सामने आयेंगी। उन्होंने बताया कि पुलिस उसे सुरक्षा के लिहाज से हवाई मार्ग के माध्यम से लेकर आई।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement