Monday, April 29, 2024
Advertisement

नागपुर में पत्नी ने कराई अपने ही घर में चोरी, पुलिस की जांच में हुआ खुलासा, पति के उड़े होश

नागपुर में चोरी का ऐसा मामला सामने आया है जिसका खुलासा होते ही लोग हैरान हो गए। दरअसल यहां एक पत्नी ने अपने ही घर में चोरी करवा दी।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Niraj Kumar Updated on: August 02, 2023 15:01 IST
नागपुर में पत्नी ने कराई अपने ही घर में चोरी- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी नागपुर में पत्नी ने कराई अपने ही घर में चोरी

 नागपुर : नागपुर में चोरी का एक अनोखा ही मामला सामने आया है। चोरी के इस मामले में किसी और ने नहीं बल्कि पत्नी ने ही अपने घर में चोरी करवाई और 14 लाख के माल पर हाथ साफ़ कर दिया। पुलिस की जांच में पता चला है कि इस पूरे रैकेट की महिला ही सरगना थी। 

14 लाख की हुई थी चोरी

दरअसल, यह मामला नागपुर के सदर थाने का है जहां फरियादी सुमित यादव अपनी पत्नी के साथ रहता था। जब वह पत्नी के साथ अपने चाचा के घर किसी काम से गया थी उसी समय उसके घर में चोरी की घटना हो गई। उसके घर से 14 लाख का माल गायब हो गया। गायब सामान में 6 लाख का सोना भी था।

सीसीटीवी से आरोपियों तक पहुंची पुलिस

घर में सीसीटीवी होने के चलते चोरी यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस की जांच में जो बात सामने आई उसे जानकर फरियादी सुमित यादव के होश उड़ गए। पुलिस ने बताया कि इस पूरे मामले के पीछे उसकी ही पत्नी है।

नागपुर में पत्नी ने कराई अपने ही घर में चोरी (

Image Source : इंडिया टीवी
नागपुर में पत्नी ने कराई अपने ही घर में चोरी (CCTV Footage)

पत्नी ने दोस्तों की मदद से करवाई चोरी

पुलिस के मुताबिक फरियादी सुमित की पत्नी ने अपने दोस्तों की मदद से अपने घर पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को महिला के दोस्तों की तलाश जारी है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर महिला ने अपने ही घर में चोरी क्यों करवाई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement