Thursday, May 09, 2024
Advertisement

एक पुलिसवाला ऐसा भी, जनता ने राजा की तरह बग्गी पर बैठाकर किया विदा, किसी की बारात से कम नहीं थी थानेदार साहब की फेयरवेल पार्टी

अभी तक अपने कई अधिकारियों के तबादलों के वीडियो देखे होंगे, लेकिन जिस तरह का वीडियो महाराष्ट्र के नागपुर से सामने आया है वैसी विदाई आपने कभी नहीं देखी होगी। जहां एक पुलिस वाले को जनता ने बहुत भव्य तरीके से विदा किया।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Pankaj Yadav Published on: August 01, 2023 15:57 IST
ट्रांसफर होने के बाद लोगों ने अतुल सबनीस को दमदार फेयरवेल पार्टी दी।- India TV Hindi
ट्रांसफर होने के बाद लोगों ने अतुल सबनीस को दमदार फेयरवेल पार्टी दी।

नागपुर के सीताबर्डी में थानेदार रहे अतुल सबनीस को उनके स्टाफ और आम जनता ने भव्य विदाई समारोह देकर उन्हें खुशी-खुशी विदा किया गया। विदाई समारोह में स्टाफ समेत क्षेत्रीय लोग सम्मिलित हुए। पुलिस निरीक्षक अतुल सबनीस पिछले 3 वर्षो से नागपुर में ही तैनात थे अब उनका तबादला नागपुर के लकड़गंज थाने में किया गया है। नागपुर में रहते हुए वह जनता के बीच काफी फेमस थे। वहां के लोगों ने भी थानेदार साहब को उतना ही प्यार और इज्जत दिया जिसके वह हकदार थे। उन्होंने पुलिस और पब्लिक के बीच अपने दायित्वों का बेहतर तरीके से निर्वाहन किया। 

Related Stories

थानेदार की बग्गी, ढोल और फूलो के साथ भव्य विदाई

विदाई समारोह में क्षेत्रिय लोगों ने उनके विदाई का खास इंतजाम किया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि थाने परिसर को एकदम दुल्हन की तरह सजाया गया है। पूरे थाने परिसर को फूल और लाइट्स से सजाया गया। उनके परिवार और उन्हें छोड़ने के लिए बग्गी भी बुलाई गई। जिस पर वह एक राजा की तरह बैठकर विदा ले रहे थे। जनता का प्यार देखिए कि सभी लोग उन्हें सर्वोपरी मानकर बग्गी पर अपने राजा की तरह बैठाया और DJ की धुन पर नाचते-गाते उन्हें विदा कर रहे थे। ढोल और बैंड भी बुलाए गए थे। मिलने वालों के हुजूम का तो पूछिए ही मत। थाने के अंतर्गत आने वाले लगभग सभी लोग अपने हीरो से मिलने के लिए चले आए।   

लोगों के दिलों पर राज कर के गए थानेदार साहब

वीडियो को देखने के बाद लोग सिर्फ यहीं कह रहे हैं कि आज तक उन्होंने ऐसा कोई विदाई समारोह नहीं देखा। कई लोगों का कहना है कि बहुत कम पुलिस वाले ही ऐसे होते हैं जिन्हें जनता इतना प्यार और सम्मान देती है। नहीं तो पुलिस के सामने कोई खड़ा तक नहीं होना चाहता कुछ इस तरह का डर होता है लोगों में पुलिस के नाम से। ये व्यक्ति सचमुच यहां के लोगों के दिलों पर राज कर के गया है और सच में लोग भी इस पुलिस वाले में अपने राजा की ही छवी देखते थे।

ये भी पढ़ें:

जानिए पूरे दिन में कितनी सिगरेट पीते थे नेहरू और कौन सी थी उनकी सबसे फेवरेट

इतनी खूबसूरत वेट्रेस आपने कभी नहीं देखा होगा, रेस्टोरेन्ट में आने वाले लोग देखते ही करने लगते हैं फ्लर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement