Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

इतनी खूबसूरत वेट्रेस आपने कभी नहीं देखा होगा, रेस्टोरेन्ट में आने वाले लोग देखते ही करने लगते हैं फ्लर्ट

लेह फेनेली (Leah Fennelly) नाम की 24 साल की वेट्रेस इतनी खूबसूरत है कि लोग पहली नजर में ही उसे अपना दिल दे बैठते हैं। कुछ लोग तो इतने ज्यादा उत्सुक हो जाते हैं कि वह अपनी बीवी और गर्लफ्रेंड के सामने भी उससे नंबर मांगने में नहीं शर्माते।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 01, 2023 13:02 IST
Leah Fennelly- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लेह फेनेली (Leah Fennelly)

अगर हम कहीं बाहर खाने किसी रेस्टोरेंट में जाते हैं तो हमारा ध्यान सिर्फ खाने या वहां के डेकोरेशन पर ही जाता है। शायद ही हमारा ध्यान रेस्टोरेन्ट के किसी स्टाफ पर जाती होगी। हां, उनकी सर्विस से खुश होकर हम उन्हें टिप में कुछ पैसे जरूर दे देते हैं। लेकिन एक बार रेस्टोरेंट से बाहर निकलने के बाद हम कभी भी किसी रेस्टोरेंट के स्टाफ से मिलते हों। लेकिन अमेरिका के एक फेमस रेस्टोरेन्ट में काम करने वाली वेट्रेस से सभी लोग उससे नंबर मागने लगते हैं और बाद में मिलने के लिए रिक्वेस्ट करते हैं। ये वेट्रेस अमेरिका के मशहूर रेस्टोरेंट चेन Hooters Restaurant में काम करती है।

देखते ही फ्लर्ट करना शुरू कर देते हैं लोग

लेह फेनेली (Leah Fennelly) नाम की वेस्ट्रेस इतनी सुंदर है कि लोग उन्हें देखते ही अपना दिल दे बैठते हैं। फिर उससे फ्लर्ट करना शुरू हो जाते हैं। हर कोई उन्हें रेस्टोरेंट के बाहर मिलना चाहता है। कोई उनसे नंबर मांगता है तो कोई सीधे उनसे डेट के लिए ही पूछ लेता है। लेह फेनेली बताती हैं कि उन्हें डेट के तमाम ऑफर मिले लेकिन अभी तक उनसे किसी ने भी शादी के लिए नहीं पूछा। उनका कहना है कि वह इस दिन का इंतजार कर रही हैं जब उनके सपनों का राजकुमार उनसे शादी के लिए उनसे उनका हाथ मांगेगा। अभी तो उनके हर शिफ्ट में लोग उनसे फ्लर्ट करने लगते हैं। कई बार तो उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड और उनकी पत्नी भी होती है फिर भी वह नहीं मानते और वह उनके सामने ही उनसे फअलर्ट करने लगते हैं।

Leah Fennelly

Image Source : SOCIAL MEDIA
लेह फेनेली (Leah Fennelly)

Leah Fennelly

Image Source : SOCIAL MEDIA
लेह फेनेली (Leah Fennelly)

हूटर्स रेस्टोरेंट में एक खास तरह की ड्रेस चलती है जिसे लोह पहन कर काम करती हैं। वह ऑरेंज कलर की शॉर्ट्स और व्हाइट कलर की टॉप पहनती हैं। उनके बाल और मेकअप किसी भी हिरोइन से कम नहीं होते और उनका लुक काफी ग्लैमरस है। शुक्रवार के दिन वह काले रंग की यूनिफॉर्म पहनती हैं। लेह का कहना है कि उन्हें सज-संवर कर काम करना बहुत पसंद है। अमेरिका में Hooters Restaurant अपने कम्फर्ट फूड और खूबसूरत वेट्रेसेज़ के लिए मशहूर है।

ये भी पढ़ें:

शख्स ने एक घंटे में लगाए 3378 Push Ups, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज

Video: लड़की भगाकर शादी करने जा रहा था युवक, ऐन मौके पर बाइक ने दे दिया धोखा, घरवाले लट्ठ लेकर पड़ गए पीछे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement