Monday, April 29, 2024
Advertisement

Video: तुमने क्या देखा इस झींगुर में? सहेलियों के इस सवाल पर सीमा ने दिया ये जवाब

सीमा और सचिन का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सीमा ने बताया कि आखिर उसने सचिन को क्यों चुना?

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 28, 2023 18:50 IST
सीमा हैदर और सचिन मीणा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सीमा हैदर और सचिन मीणा

सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी से पूरी देश ही नहीं अब पूरी दुनिया भी वाकिफ हो चुकी है। सोशल मीडिया से लेकर भारत और पूरे पाकिस्तान में इस प्रेम कहानी की चर्चा जोरों पर है। पबजी से शुरू हुई ये लव स्टोरी अब ऐसे मुकाम पर पहुंच गई है कि हर रोज इस बारे में अलग-अलग खबरें निकल कर समाने आ रही हैं। सोशल मीडिया पर भी रोज अलग-अलग वीडियो देखने को मिल रहे हैं। लेकिन लोगों के सामने आज भी ये सवाल एक पहेली की तरह ही है कि आखिर सीमा ने सचिन में ऐसा क्या देख लिया कि उसे अपना दिल ही दे बैठी और उसके साथ रहने के लिए काकिस्तान से यहां तक चली आई। वह भी नेपाल के रास्ते बिना किसी वीजा के। इसी सवाल का जवाब देती हुई सीमा एक वीडियो में नजर आ रही है। फिलहाल सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

Related Stories

"मेरी नजर से देखो तो सचिन जैसा कोई हीरो नहीं"

वायरल वीडियो में सीमा बता रही हैं कि आखिर उसने सचिन में ऐसा क्या देखा जो उसे अपना दिल दे बैठी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पत्रकार सीमा से जब ये पूछती है कि सचिन आपको कैसा लगता है तो पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए सीमा ने कहा कि- अगर मेरे नजरिए से देखा जाए तो यहां पर सचिन से खूबसूरत कोई नहीं है। इसके बाद बोलती है कि सचिन ही मेरे लिए हीरो है और मेरी दिल अब बस इनका ही है। आगे सीमा अपना एक किस्सा सुनाते हुए बोलती है कि हमारे देश में जब मेरी सहेलियां पूछती थी कि आखिर तुमने क्या देख लिया इस पतलू (सचिन) में? एक बच्चा सा लगता है। जिसका जवाब देते हुए सीमा अपने सहेलियों से बोलती थी कि तुमलोगों को लगता है न लेकिन मेरी नजर से देखोगी तब तुम्हें सब पता चलेगा कि इसमें क्या है।

यूजर्स ने लिए सीमा भाभी के मजे

इस वीडियो को ट्विटर पर 'सुष्मिता' (@shhuushhh_) नाम की यूजर ने शेयर किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा - हैं जी?? इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 17.5 हजार व्यूज और लगभग 224 लाइक्स मिल चुके हैं। इसके अलावा तमाम यूजर्स ने कमेंट भी किया। एक यूजर ने लिखा- मुझे ये वीडियो देखकर रोना आ रहा है। दूसरे ने लिखा - प्यार अंधा होता है अभी तक सुना था लेकिन अब देख भी लिया। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- ये प्यार की नजर इतनी बुरी होती है क्या? इसी तरह कुल मिलाकर लगभग सभी यूजर्स ने इस वीडियो को देखने के बाद ऐसे ही मजाकिया अंदाज में कमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

"अपनी गली में कुत्ते भी शेर होते हैं", ये बात सच हो गई, शिकार करने आए तेंदुए को कुत्तों ने दौड़ाया

बीच सड़क पर ट्रैफिक रोककर डांस कर रही थी महिला, गुस्साए शख्स ने कुछ इस तरह सिखाया सबक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement