Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सचिन तेंदुलकर नहीं, विराट कोहली की फैन हैं सीमा हैदर, लव स्टोरी पर हो रही चर्चा

उन्होंने क्रिकेट को लेकर अपना प्रेम जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें सचिन तेंदुलकर नहीं बल्कि विराट कोहली पसंद हैं। उन्होंने कहा कि विराट कोहली को पाकिस्तान में कोसा जाता है क्योंकि कोहली पाकिस्तान को हराता है।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Avinash Rai Updated on: July 24, 2023 9:33 IST
seema haider fan of virat kohli not sachin tendulkar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सचिन नहीं विराट की फैन है सीमा हैदर

सचिन और सीमा हैदर की प्रेम कहानी खूब चर्चा में है। पाकिस्तान से दुबई, दुबई से नेपाल और नेपाल से भारत आई सीमा हैदर ने सचिन मीणा से शादी कर ली है। साथ ही सीमा ने हिंदू धर्म को स्वीकार कर लिया है। सीमा हैदर पर एक तरफ जहां जांच एजेंसियों को शक है कि वह बहुत कुछ छिपा रही हैं। वहीं सीमा हैदर की प्रेम कहानी सुर्खियां बनी हुई हैं। इस बीच इंडिया टीवी को सीमा ने अपना इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने क्रिकेट को लेकर अपना प्रेम जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें सचिन तेंदुलकर नहीं बल्कि विराट कोहली पसंद हैं। उन्होंने कहा कि विराट कोहली को पाकिस्तान में कोसा जाता है क्योंकि कोहली पाकिस्तान को हराता है। इससे पहले सीमा हैदर से यूपी एटीएस ने पूछताछ की थी जिसका जवाब सीमा ने नपा-तुला दिया। 

यूपी एटीएस का सीमा से सवाल-जवाब

सवाल-  दोनों पासपोर्ट में कौन सा असली है?

जवाब- पहले पासपोर्ट में नाम अधूरा रह गया था। इसलिए दूसरा पासपोर्ट बनवाना पड़ा, जिसमें पूरा नाम सीमा गुलाम हैदर लिखवाया। 

सवाल: तुम्हारे चाचा और भाई ने, पाकिस्तानी आर्मी या आईएसआई ने तुम्हें भारत भेजा है? 
जवाब: अपने चाचा और भाई से सालों से नहीं मिली। आईएसआई के बारे में मुझे भारत में आकर पता चला। मैं सिर्फ सचिन के लिए भारत आई हूं।

सवाल: तुम कराची में रहती हो और आईएसआई का नाम नहीं सुना, ऐसे कैसे हो सकता है। वो भी तब जब तुम्हारे चाचा और भाई पाकिस्तानी फौज में हैं। तुम स्मार्टफोन चलाती हो, गेम खेलती हो आईएसआई के बारे में कैसे नहीं जानती हो? 
जवाब: आधा जीवन बच्चे पैदा करने और पालने में कट गया। पिछले पांच साल से पबजी गेम खेल रही हूं। आईएसआई के बारे में नहीं सुना।

सवाल: तुम हिंदी और अंग्रेजी अच्छी तरह बोल लेती हो। तुमसे कहा गया है कि भारत में शुद्ध हिंदी बोलना ताकि यहां के लोगों में जल्दी घुल मिल जाओ? तुम 5वीं तक पढ़ी हो फिर अंग्रेजी इतने अच्छे से कैसे बोल रही हो? 
जवाब: मैं सिर्फ सचिन के लिए भारत आई हूं। किसी ने मुझे हिंदी या अंग्रेजी नहीं सिखाई न ही मुझे किसी ने भारत भेजा है।

सीमा की चैट का स्क्रीनशॉट वायरल

सीमा हैदर की एक चैट का स्क्रीनशॉट सामने आया है। इस चैट में बस सर्विस मैनेजर प्रसन्ना गौतम ने सीमा हैदर को नेपाल के पोखरा के उस जगह की लोकेशन भेजी थी, जहां से सीमा को बस 12 मई को सुबह 7 बजे लेकर भारत आने वाली होती है। सीमा ने चैट में ये भी लिखा है कि भईया आप उनको (सचिन) मैसेज कर दो। इस चैट में बाकी बची हुई पेमेंट को सचिन से लेने की बात कही गई है। दरअसल सीमा के पास पैसे पूरे नहीं थे बाकी बची हुई पेमेंट सचिन ने की थी। चैट में मैनेजर ने ये भी लिखा है कि बाकी की पेमेंट भेजने के बाद स्क्रीन शॉट भेज देना।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement