Sunday, April 28, 2024
Advertisement

नवी मुम्बई में बिल्डर की दिन दहाड़े हत्या, गोली मारने के बाद दोनों हमलावर फरार

बिल्डर पर जिस वक्त फायरिंग हुई उस वक्त वह कार के अंदर बैठा हुआ था। गोली मारने के बाद दोनों हमलावर फरार हो गए। जमीन विवाद में हत्या की आशंका जताई जा रही है।

Reported By : Rajiv Singh Edited By : India TV News Desk Updated on: March 15, 2023 23:55 IST
नवी मुंबई में बिल्डर...- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी नवी मुंबई में बिल्डर की हत्या

नवी मुंबई में एक बिल्डर की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। बिल्डर पर जिस वक्त फायरिंग हुई उस वक्त वह कार के अंदर बैठा हुआ था। गोली मारने के बाद दोनों हमलावर फरार हो गए। जमीन विवाद में हत्या की आशंका जताई जा रही है। मृतक का नाम सावजी भाई पटेल बताया जा रहा है। 

बाइक पर सवार दो लोगों ने मारी गोली

क्राइम ब्रांच के डीसीपी अमित काले ने बताया कि हमें जो प्राथमिक जानकरी मिली है उसके मुताबिक पौने 5 बजे के आसपास कंट्रोल रूम को कॉल आया था। उसके बाद स्पॉट पर एक व्यक्ति की बॉडी कार में मिली। उसे गोली मारी गयी है। 3 बुलेट के खोखे मिले हैं। व्यक्ति रियल  इस्टेट से जुड़ा था और उसका नाम सावजी भाई पटेल है।  जो लोगो ने देखा और बताया उसके मुताबिक दो लोग बाइक पर आये थे। 

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया

पुलिस ने घायल बिल्डर को अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने बिल्डर को मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक दोनों हमलावर बिल्डर को गोली मारने के बाद आसानी से मौके से फरार हो गए। वहीं दिनदहाड़े हुई इस ह्ता से पुलिस प्रशासन भी हैरान है। माना जा रहा है कि बिल्डर की हत्या जमीन विवाद में की गई है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मृतक के परिजनों और रिश्तेदारों से भी बात कर रही है।

ये भी पढ़ें- 

Exclusive: मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने इंडिया टीवी से की खास बातचीत, राहुल गांधी पर क्यों भड़कीं? यहां जानें 

कर्नाटक: एमएलसी और बीजेपी नेता आर शंकर के घर पर पड़ी रेड, हजारों साड़ियां और स्कूल बैग बरामद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement