1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. जानबूझकर बॉलीवुड के लोगों को टारगेट कर रहे हैं समीर वानखेड़े? इंडिया टीवी पर रखा अपना पक्ष

क्या जानबूझकर बॉलीवुड के लोगों को टारगेट कर रहे हैं NCB अफसर समीर वानखेड़े? इंडिया टीवी पर रखा अपना पक्ष

समीर वानखेड़े ने इंडिया टीवी पर आंकड़े बताते हुए कहा कि पिछले 10 महीने के दौरान एनडीपीएस एक्ट के तहत 106 मामले दर्ज किए गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 21, 2021 19:59 IST
Sameer Wankhede on India TV, Nawab Malik, Nawab Malik Sameer Wankhede- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE NCB अफसर समीर वानखेड़े ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों का इंडिया टीवी पर जवाब दिया है।

नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के निदेशक समीर वानखेड़े के ऊपर आरोप लगाए जा रहे हैं कि वे जानबूझकर बॉलीवुड से जुड़े लोगों को टारगेट कर रहे हैं। खासकर आर्यन खान के मामले को लेकर समीर वानखेड़े पर निशाना साधा जा रहा है। समीर वानखेड़े ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों का इंडिया टीवी पर जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि जो भी व्यक्ति एनडीपीएस एक्ट का उलंघन करेगा, NCB उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी। 

‘NCB ने नशे के कारोबार में लिप्त कई बड़ी गैंग को खत्म किया है’

समीर वानखेड़े ने इंडिया टीवी पर आंकड़े बताते हुए कहा कि पिछले 10 महीने के दौरान एनडीपीएस एक्ट के तहत 106 मामले दर्ज किए गए हैं और 224 भारतीय नागरिकों के अलावा 37 विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है, ऐसे में यह कहना कि विशेष लोगों को टारगेट किया जा रहा है, पूरी तरह गलत है। समीर वानखेड़े ने बताया कि NCB ने नशे के कारोबार में लिप्त कई बड़ी गैंग को खत्म किया है तथा कई अपराधियों को पकड़ा है, ऐसे में यह कहना कि चुनिंदा लोगों को निशाना बनाया जा रहा है, उचित नहीं है। 

पढ़ें: 'नवाब मलिक किसी के बाप से डरने वाला नहीं', NCB अधिकारी को धमकी देते हुए NCP नेता का बयान

‘जेल में भेजने का कॉमेंट नवाब मलिक को शोभा नहीं देता’
NCP नेता नवाब मलिक के उस बयान जिसमें उन्होंने समीर वानखेड़े को जेल में भेजने की धमकी दी थी पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि नवाब मलिक बहुत बड़े मंत्री हैं और वे उनकी इज्जत करते हैं, लेकिन NCB सिर्फ अपना काम कर रही है और जेल में भेजने का कॉमेंट नवाब मलिक को शोभा नहीं देता। बता दें कि NCP नेता नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े को चेतावनी देते हुए कहा कि साल भर के अंदर उनकी नौकरी चली जाएगी। उन्होंने कहा था कि वानखेड़े को जेल में डाले बिना वह रुकने वाले नहीं हैं।

‘दबाव डालनेवाला तेरा बाप कौन है?’
एनसीपी नेता नवाब मलिक ने पुणे में कहा, ‘मैं समीर वानखेड़े को चेतावनी देता हूं कि सालभर में आपकी नौकरी जाएगी। आप हमें जेल में डालने के लिए आगे आए थे। अब आपको जेल में देखे बिना इस देश की जनता खामोश नहीं रहेगी। दबाव डालनेवाला तेरा बाप कौन है? वो हमें बताओ, तेरा बाप कितना भी दबाव डालने की कोशिश करे नवाब मलिक किसी के बाप से डरने वाला नही हैं और तुझे जेल में डाले बिना मैं रुकने वाला नहीं हूं ये आज मैं स्पष्ट कर देता हूं।’

bigg boss 15