Thursday, May 02, 2024
Advertisement

किसकी तोंद ज्यादा निकली? एनसीपी नेताओं के बीच अब शरीर की हालत पर भी लड़ाई

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और NCP नेता अजित पवार ने एक सम्मेलन में शरद पवार गुट के नेता जितेंद्र आह्वाड की तोंद पर निशाना साधा था। अब आह्वाड ने भी अजित पवार की फोटो शेयर की है।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Subhash Kumar Published on: December 07, 2023 15:56 IST
एनसीपी नेताओं में तोंद पर लड़ाई।- India TV Hindi
Image Source : X (@AWHADSPEAKS) एनसीपी नेताओं में तोंद पर लड़ाई।

महाराष्ट्र की राजनीति में कुछ सालों से जारी राजनीतिक तनाव अब तक शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। एक ओर शिवसेना के उद्धव गुट और शिंदे गुट के आपस में भिड़ते रहते हैं तो वहीं, दूसरी ओर एनसीपी के भी शरद और अजित पवार गुट के नेता एख दूसरे पर बयानबाजी करते रहते हैं। अब हालात ये हो गए हैं कि एनसीपी के दोनों गुट के नेता एक दूसरे की तोंद को लेकर भी कमेंटबाजी करने लगे हैं। आइए जानते हैं कि क्या है ये पूरा मामला।

अजित पवार और जितेंद्र आव्हाड भिड़े

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और NCP नेता अजित पवार ने रायगढ़ में एक दिसम्बर के दिन सम्मेलन में विरोधी चाचा शरद पवार के पार्टी NCP के नेता जितेंद्र आह्वाड़ पर हमला बोला था। उन्होने कहा कि कुछ नेता अब संघर्ष यात्रा निकाल रहे हैं लेकिन उन्होंने जीवन में कभी संघर्ष नहीं किया । शरद पवार साहब की नकल करते हुए वह भी बारिश में भीग रहे हैं लेकिन सफेद कुर्ते के अंदर से उनकी तोंद बाहर निकल रही है। अजित ने कहा था कि अरे भाई ये सब क्या चल रहा है ? क्योंकि ये सब नौटंकी कर रहे हो?

जितेंद्र आव्हाड ने ऐसे दिया जवाब

अजित पवार ने जब शरद पवार गुट के नेता जितेंद्र आह्वाड पर उनकी तोंद को लेकर सार्वजनिक तौर पर टिप्प्णी की और उनका मजाक उड़ाया तो ये बात जितेंद्र आह्वाड़ को नागवार गुजरी।  उन्होंने अजीत पवार की भी तोंद निकली फोटो ट्वीट किया और सवाल पूछा कि अजीत पवार क्या आपके 6 पैक है ? जितेंद्र आह्वाड़ ने प्रेस कॉन्फ़्रेन्स कर कहा कि अजीत पवार निचले स्तर की राजनीति कर रहे हैं। अगर वह उन पर व्यक्तिगत टिप्पणी करेंगे तो वह भी पलटकर जवाब देंगे।

अजित ने क्या कहा?

जितेंद्र आह्वाड द्वारा किए गए ट्वीट पर जब अजित पवार से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मीडिया में अजित पवार और जितेंद्र आह्वाड़ की तोंद दिखाई जा रही है। उन्होंने मीडिया से ही सवाल पूछा कि क्या यही राज्य का गंभीर मामला है? इसके अलावा किसानों की और दूसरे अन्य महत्वपूर्ण मुद्दे नहीं है? ऐसा लग रहा है कि अजित अब इस मामले को शांत करने का प्रयास कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- महुआ मोइत्रा की बढ़ेंगी मुश्किलें! कल एथिक्स कमेटी सदन में पेश कर सकती है रिपोर्ट

ये भी पढ़ें- रिसोर्ट वाली घटना को लेकर वसुंधरा राजे की गईं तलब, जेपी नड्डा से करेंगी मुलाकात

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement