Friday, April 19, 2024
Advertisement

नवाब मलिक ने राहुल गांधी के बयान पर दी सफाई, कहा- 'महाराष्ट्र में कांग्रेस की नहीं, महा विकास अघाड़ी की सरकार'

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने राहुल गांधी के 'महाराष्ट्र में कांग्रेस की सरकार नहीं' वाले बयान पर ट्वीट करके सफाई दी है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 26, 2020 19:03 IST
नवाब मलिक ने राहुल गांधी के बयान पर दी सफाई, कहा- 'महाराष्ट्र में कांग्रेस की नहीं, महा विकास अघाड़ी - India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE नवाब मलिक ने राहुल गांधी के बयान पर दी सफाई, कहा- 'महाराष्ट्र में कांग्रेस की नहीं, महा विकास अघाड़ी की सरकार'

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने राहुल गांधी के 'महाराष्ट्र में कांग्रेस की सरकार नहीं' वाले बयान पर ट्वीट करके सफाई दी है। नवाब ने ट्वीट में लिखा, "राहुल गांधी ने सही कहा। महाराष्ट्र में कांग्रेस की सरकार नहीं है। उन्होंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि यहां महा विकास अघाड़ी की सरकार है। जो उनके बयान को तोड़मरोड़ रहे हैं, वह ऐसा न करें। तीनों पार्टियां साथ में खुश हैं और महाराष्ट्र की जनता की सेवा कर रही हैं।"

नवाब मलिक ने एक अन्य ट्वीट में भाजपा पर राजनीतिक अफवाह फैलाने के आरोप लगाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर भी निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "देवेंद्र फडणवीस कहते हैं कि वह महाराष्ट्र में सरकार बनाने के इच्छुक नहीं हैं, लेकिन तथ्य यह है कि वह बना भी नहीं सकते हैं। इसलिए दिखावत कर रहे हैं। भाजपा नेताओं द्वारा राजनीतिक अफवाहें फैलाई जा रही है कि हमारी सरकार अस्थिर है। सत्य है, हम स्थिर हैं और एकजुट होकर काम कर रहे हैं।"

एक और ट्वीट में मलिक ने लिखा, "प्रेस को अपने संबोधन मेंदेवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र सरकार को आवंटित धन के बारे में बात की गई है, धन का ये आवंटन राज्यों के प्रति केंद्र सरकार का अनिवार्य कर्तव्य है। वह ऐसे बोल रहे थे जैसे केंद्र सरकार कोई पक्ष कर रही हो।"

ट्वीट में उन्होंने लिखा, "फडणवीस ने सरकार को ऋण प्राप्त करने के बारे में सलाह दी, हमें उस आदमी से सलाह की आवश्यकता नहीं है, जिसने लगातार ऋण लिया है और ऋण में महाराष्ट्र डूब गया है। फडणवीस ऋण के विशेषज्ञ प्रतीत होते हैं, उन्हें ऋण परामर्श एजेंसी शुरू करनी चाहिए।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement