Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पुलिस ने मानी गलती, अज़हरूद्दीन के खिलाफ “गलतफहमी” से धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ

महाराष्ट्र की औरंगाबाद पुलिस ने बुधवार को कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अज़हरूद्दीन के खिलाफ “गलतफहमी” की वजह से धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 30, 2020 7:28 IST
Azharuddin- India TV Hindi
Azharuddin

औरंगाबाद। महाराष्ट्र की औरंगाबाद पुलिस ने बुधवार को कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अज़हरूद्दीन के खिलाफ “गलतफहमी” की वजह से धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ। पुलिस ने यहां एक बयान में कहा कि इस बाबत अदालत में “सी-समरी’ रिपोर्ट दायर की जा रही है। पुलिस “सी-समरी’ रिपोर्ट तब दायर करती है जब मामला गलत तथ्यों पर आधारित पाया जाता है। 

पिछले सप्ताह यहां ट्रैवल एजेंसी के मालिक मोहम्मद शहाब की शिकायत पर अज़हरूद्दीन के खिलाफ सिटी चौक थाने में धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात का मामला दर्ज किया गया था। 

उन्होंने आरोप लगाया था कि अज़हरूद्दीन के सहायक ने पूर्व क्रिकेटर के लिए 27 हवाई टिकट बुक किए थे, लेकिन उनके लिए 20 लाख से अधिक का भुगतान नहीं किया था। पूर्व कप्तान ने आरोपों से इनकार किया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement