1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. सुशांत केस में नितेश राणे ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र, रोहन रॉय के लिए मांगी सुरक्षा

सुशांत केस में नितेश राणे ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र, रोहन रॉय के लिए मांगी सुरक्षा

अभिनेत्रा सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर महाराष्ट्र के बीजेपी नेता नीतेश राणे ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है। उन्होंने गृह मंत्री को लिखे पत्र में दिशा के बॉयफ्रेंड रोहन रॉय को सुरक्षा देने की मांग की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 16, 2020 13:17 IST
सुशांत केस में नितेश राणे ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र, रोहन रॉय के लिए मांगी सुरक्षा- India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE सुशांत केस में नितेश राणे ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र, रोहन रॉय के लिए मांगी सुरक्षा

मुंबई: अभिनेत्रा सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर महाराष्ट्र के बीजेपी नेता नीतेश राणे ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है। उन्होंने गृह मंत्री को लिखे पत्र में दिशा के बॉयफ्रेंड रोहन रॉय को सुरक्षा देने की मांग की है। उन्होंने इसके पीछे तर्क दिया है कि रोहन रॉय या तो मुंबई छोड़कर चला गया है या फिर उसे किसी ने मुम्बई छोड़ने के लिए मजबूर किया है। सुशांत और दिशा दोनों की मौत एक रहस्य बनी हुई है। कुछ प्रभावशाली लोगों के दबाव में रोहन डरा हुआ है।

बीजेपी नेता नीतेश राणे ने पत्र में कहा कि 'सीबीआई मामले की जांच कर रही है और क्रूशियल स्टेज में है। दोनों की मौत कहीं न कहीं एक दूसरे से संबंधित है। उसका (रोहन रॉय) बयान इन दोनों की मौत के मामले में महत्वपूर्ण होगा। ऐसे में उसे सुरक्षा दी जाए।' बता दें कि नितेश राणे कणकवली से भाजपा विधायक हैं और पूर्व मुख्यमंत्री तथा राज्यसभा सांसद नारायण राणे के बेटे हैं।

नितेश राणे ने लिखा- सुशांत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा की मौत रहस्यमई हालातों में हुई। यह चौंकाने वाला है कि दिशा के साथ रहने वाले रोहन रॉय से अभी तक भी पूछताछ नहीं की गई। रोहन रॉय उस वक्त बिल्डिंग में मौजूद था, जब कथित तौर पर दिशा बिल्डिंग से नीचे गिरी थीं। इसके बावजूद उसकी ओर से कहा गया कि वह 20 से 25 मिनट में नीचे घटना स्थल पर पहुंचा।

नितेश राणे ने लिखा- मुझे लगता है कि वह (रोहन रॉय) मुंबई आने से डर रहा है, जहां इस केस की जांच चल रही है। इसका कारण कुछ प्रभावशाली लोगों का दबाव हो सकता है। राणे ने लिखा- मैं आपसे निवेदन करता हूं कि रोहन को सुरक्षा मुहैया की जाए ताकि वह मुंबई आने पर सुरक्षित रहे। सीबीआई के लिए जांच में उसका बयान क्रूशियल होगा और दोनों की मौत के मामले में मुख्य बिंदू साबित हो सकता है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। सुशांत केस में नितेश राणे ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र, रोहन रॉय के लिए मांगी सुरक्षा News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X