Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

पुणे के शिवरकर स्लम इलाके में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं

महाराष्ट्र के पुणे में वनवाड़ी के शिवरकर स्लम इलाके में बीती रात भीषण आग लग गई। अग्निशमन विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक टिन से बने कुछ घरों में आग लग गई।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: November 11, 2022 8:21 IST
पुणे में स्लम एरिया में लगी आग- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB(ANI) पुणे में स्लम एरिया में लगी आग

Pune Fire Accident: महाराष्ट्र(Maharashtra) के पुणे(Pune) में वनवाड़ी के शिवरकर स्लम इलाके में बीती रात भीषण आग(Massive Fire) लग गई। अग्निशमन विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक टिन से बने कुछ घरों में आग लग गई। हालांकि, अभी किसी के हताहत या घायल होने की कोई खबर नहीं है और आग पर काबू पा लिया गया।

इससे पहले पुणे के मार्वल विस्टा बिल्डिंग में आग लग गई थी। बता दें कि इस बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर पूर्व क्रिकेटर जहीर खान का रेस्टोरेंट है। हालांकि हादसे में भी कोई हताहत नहीं हुआ था।

'एक रेस्तरां में लगी आग'

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले पुणे शहर के लुल्ला नगर इलाके में मार्वल विस्टा बिल्डिंग की ऊपरी मंजिल पर स्थित एक रेस्तरां में भीषण आग लग गई थी। मार्वल विस्टा की सातवें फ्लोर पर स्थित वेजीटा रेस्तरां में आग लगी थी। कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया था। आग लगने से रेस्टोरेंट को काफी नुकसान हुआ थी, लेकिन गनीमत की बात यह रही कि किसी तरह की कैजुअलिटी नहीं हुई।

पुणे में एक बस में लगी आग, यात्री रहे सेफ 

हाल में महाराष्ट्र के पुणे शहर में स्टेट ट्रांसपोर्ट की एक बस में आग लग गई थी। हालांकि, इस दौरान बस में सवार सभी 42 यात्री सेफ रहे। दमकल के एक अधिकारी के मुताबिक यह घटना यरवदा इलाके के शास्त्री चौक पर सुबह करीब साढ़े 11 बजे हुई थी। बस यवतमाल से पुणे की ओर जा रही थी। उनके मुताबिक बस ड्राइवर और परिचालक ने बस से धुंआ उठता देखा, जिसके बाद सभी यात्रियों को तत्काल बस से नीचे उतार दिया गया। अधिकारी के मुताबिक यात्रियों के नीचे उतरने के बाद पूरी बस में भीषण आग लग गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement