Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पुणे: टीचर के थप्‍पड़ से बच्‍चे को हुआ ‘फेशियल पैरालिसिस’, मामला दर्ज

पुणे में एक स्कूल के कला विभाग के शिक्षक के खिलाफ, ड्राइंग पूरी न करने के लिए बच्चे के चेहरे पर थप्पड़ मारने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 13, 2018 11:32 IST
representational image- India TV Hindi
representational image

पुणे में एक स्कूल के कला विभाग के शिक्षक के खिलाफ, ड्राइंग पूरी न करने के लिए बच्चे के चेहरे पर थप्पड़ मारने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। बच्चे के अभिभावकों ने सोमवार को शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि चेहरे पर थप्पड़ मारने से बच्चे को ‘फेशियल पैरालिसिस’ हो गया है। 

पुलिस ने बताया कि यह घटना 15 से 25 अक्टूबर के बीच, पुणे के श्री छत्रपति शिवाजी महाराज प्रिपरेटरी मिलिट्री स्कूल (एसएसपीएमएस) में हुई। पीड़ित छात्र इस स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ता है। शिक्षक की पहचान सन्दीप गाडे के तौर पर हुई है। स्कूल के प्राचार्य एस पाटिल ने बताया कि गाडे को निलंबित कर दिया गया है। 

पीड़ित के पिता ने बताया ‘‘तीन नवंबर को हम बच्चे को दीपावली पर घर ले जाने के लिए स्कूल पहुंचे। हमने देखा कि उसके चेहरे का बाईं ओर का हिस्सा असामान्य लग रहा था। पूछने पर बच्चे ने बताया कि ड्राइंग पूरी न करने की वजह से शिक्षक ने उसके चेहरे पर थप्पड़ मारा और फिर उसके सिर को बेंच से पूरी ताकत से टकराया।’’ उन्होंने बताया कि डॉक्टर के अनुसार, बच्चे को फेशियल पैरालिसिस हो गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। pune News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement