Friday, May 03, 2024
Advertisement

पुणे में बीच सड़क पर टैंकर के ब्रैक फेल... कई बाइक सवारों को रौंदते हुए खाई में जा गिरा, 2 की मौत, दो घायल; VIDEO

कच्ची शराब से लदे एक टैंकर के सोमवार रात करीब साढ़े 8 बजे पुणे-सासवड रोड पर दिवे घाट सेक्शन में ब्रेक फेल हो गए। उस दौरान टैंकर ने 2 बाइकों में टक्कर मार दी जिससे बाइक करीब 50 से 60 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Khushbu Rawal Published on: May 09, 2023 7:51 IST
पुणे के पास...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुणे के पास सासवड़-पुणे मार्ग पर दिवे घाट पर बड़ा हादसा

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे जिले में बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां के दिवे घाट पहाड़ी खंड क्षेत्र में खड़ी बाइकों को टक्कर मारने के बाद बेकाबू टैंकर खाई में गिर गया। दुर्घटना इतनी भयानक थी कि सभी गाडियां चकनाचूर हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

कच्ची शराब का टैंकर खाई में गिरा

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात कच्ची शराब से लदे एक टैंकर के रात करीब साढ़े 8 बजे पुणे-सासवड रोड पर दिवे घाट सेक्शन में ब्रेक फेल हो गए। उस दौरान टैंकर ने 2 बाइकों में टक्कर मार दी जिससे बाइक करीब 50 से 60 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इसके बाद ड्राइवर का भी टैंकर से नियंत्रण हट गया और टैंकर भी डिसबैलेंस होकर खाई में जा गिरा। घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे का वीडियो आया सामने-

घायलों, मृतकों की संख्या पर सस्पेंस
घायलों और मृतकों की संख्या के बारे में सस्पेंस बना हुआ है। यह भी बताया जा रहा है कि मृतकों में एक टैंकर का ड्राइवर हो सकता है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि, इस संबंध में स्थानीय प्रशासन और प्रतिनिधियों ने बयान नहीं दिए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement