Monday, April 29, 2024
Advertisement

Raj Thackeray Corona Positive: राज ठाकरे हुए कोरोना पॉजिटिव, कल होनी थी उनके शरीर के इस हिस्से की सर्जरी

Raj Thackeray Corona Positive: इस महीने की शुरुआत में 53 वर्षीय ठाकरे ने कहा था कि उनके घुटने और पीठ की समस्याओं को दूर करने के लिए सर्जरी होगी।

Malaika Imam Edited by: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 01, 2022 0:08 IST
Raj Thackeray Corona Positive- India TV Hindi
Image Source : PTI Raj Thackeray Corona Positive

Highlights

  • राज ठाकरे हुए कोरोना संक्रमित
  • मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती
  • लाउडस्पीकर विवाद को लेकर सूर्खियों में थे

Raj Thackeray Corona Positive: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। राज ठाकरे को आज मंगलवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बुधवार को उनके कूल्हे की सर्जरी होगी। हालांकि, इस बीच उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है।

इस महीने की शुरुआत में 53 वर्षीय ठाकरे ने कहा था कि उनके घुटने और पीठ की समस्याओं को दूर करने के लिए सर्जरी होगी। मनसे नेता नितिन सरदेसाई ने कहा, ''कल उनके कूल्हे की सर्जरी होगी।'' राज ठाकरे हाल ही में मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने का अल्टीमेटम देकर सुर्खियों में थे। उनका 5 जून को अयोध्या जाने का भी कार्यक्रम था, लेकिन फिलहाल उन्होंने योजना को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। 

राज ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के चचेरे भाई हैं और शिवसेना के प्रसिद्ध नेता बाला साहेब ठाकरे के भतीजे हैं। महाराष्ट्र की जनता राज ठाकरे में बाला साहेब के तेवर देखती है और उन्हें उसी तरह पसंद भी करती है। उत्तर भारतीयों के खिलाफ महाराष्ट्र में की गई उनकी कार्रवाई की वजह से वह काफी विवाद में रहे थे। वहीं, इन दिनों राज ठाकरे लाउडस्पीकर विवाद के चलते भी सूर्खियों में बने रहें।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 711 नए मामले दर्ज किए गए, जबकि एक मरीज की मौत हो गई। वहीं, पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमित 366 मरीज रिकवर हुए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement