Friday, May 17, 2024
Advertisement

समीर की पत्नी क्रांति रेडकर का बयान- मां की इच्छा पूरी करने के लिए समीर ने किया निकाह

नवाब मलिक ने एक निकाहनामा ट्वीट किया था और दावा किया था कि वर्ष 2006 में समीर वानखेड़े ने निकाह किया था। उनका परिवार मुस्लिम है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 29, 2021 20:46 IST
समीर वानखेड़े के पिता ने कहा-' मैं जन्म से दलित हूं, मुस्लिम होने का सवाल ही नहीं, काज़ी झूठ बोल रहा- India TV Hindi
Image Source : PTI समीर वानखेड़े के पिता ने कहा-' मैं जन्म से दलित हूं, मुस्लिम होने का सवाल ही नहीं, काज़ी झूठ बोल रहा है'

एनसीपी नेता नवाब मलिक की द्वारा समीर वानखेड़े का निकाहनामा ट्वीट करने और उन्हें मुस्लिम बताने के बाद एक बार फिर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के पिता सामने आए और उन्होंने जोर देकर कहा कि मैं जन्म से दलित हूं, मुस्लिम होने का सवाल नहीं है। वहीं उन्होंने काजी मुजम्मिल अहमद के दावे को भी गलत बताया। उन्होंने कहा कि काजी झूठ बोल रहा है। इससे पहले नवाब मलिक ने एक निकाहनामा ट्वीट किया था और दावा किया था कि वर्ष 2006 में समीर वानखेड़े ने निकाह किया था। उनका परिवार मुस्लिम है। उन्होंने फर्जीवाड़ा करके एक दलित का हक मारकर सरकारी नौकरी हासिल की है। 

 

 

 

Sameer Wankhede Nawab Malik NCB live updates

Auto Refresh
Refresh
  • 1:38 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    समीर का धर्म हिंदू और जाति महार-क्रांति रेडकर

    समीर की पत्नी क्रांति रेडकर का बयान- मां की इच्छा पूरी करने के लिए समीर ने निकाह किया,  समीर का धर्म हिंदू और जाति महार है

  • 1:37 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    मैं जन्म से दलित हूं-समीर के पिता

    एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के पिता ने कहा कि मैं जन्म से दलित हूं, मुस्लिम होने का सवाल नहीं है। मेरी मिसेज मुस्लिम थी।

  • 1:36 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    समीर का निकाह हुआ था-समीर के पिता

    समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने कहा- मेरे बेटे का निकाह सबाना कुरैशी से हुआ ये सही बात है.. मेरी मिसेज मुस्लिम थी... निकाहनामा ऊर्दू में है मैं पढ़ नहीं सकता...मेरी पहली बहू शादी से पहले भी मेरे घर आती थी.. वो सबकुछ जानती थी। 

  • 1:08 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    काजी ने दावा किया- 2006 में समीर का निकाह करवाया

    मुजम्मिल अहमद नाम के काजी ने दावा किया है कि उन्होंने ही साल 2006 में समीर दाऊद वानखेड़े का निकाह पढ़वाया था। काजी मुजम्मिल अहमद ने इंडिया टीवी से बातचीत में कहा कि साल 2006 में निकाह के वक्त वानखेड़े मुसलमान थे, वो किसी भी गैर मुस्लिम का निकाह नहीं करवाते।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement