Friday, April 19, 2024
Advertisement

समीर वानखेड़े के बचाव में उतरीं उनकी एक्ट्रेस पत्नी, बोलीं- ईमानदार अफसर हैं, बहुत लोग उन्हें हटाना चाहते हैं

क्रांति रेडकर ने कहा कि समीर एक ईमानदार अफसर है। बहुत से लोग चाहते हैं कि उन्हें हटा दिया जाए। उन्होंने बताया कि उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें सुरक्षा दी है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 26, 2021 14:05 IST
Sameer Wankhede wife actress Kranti Redkar says My husband is not wrong Many people wish to remove h- India TV Hindi
Image Source : ANI समीर वानखेड़े के बचाव में उतरीं उनकी एक्ट्रेस पत्नी, बोलीं- ईमानदार अफसर हैं, बहुत लोग उन्हें हटाना चाहते हैं

मुंबई. मुंबई ड्रग्स मामले की जांच कर रहे NCB के अधिकारी समीर वानखेड़े के बचाव में उनकी पत्नी क्रांति रेडकर सामने आई हैं। उन्होंने राजधानी मुंबई में मीडिया से बातचीत की। इस दौरान महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक द्वारा जारी किए गए पत्र को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसे पत्रों की को प्रमाणिकता नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरे पति गलत नहीं हैं, हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। 

समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति ने कहा कि ये सारे दावे झूठे हैं और अगर उनके (नवाब मलिक) पास ऐसा कोई सबूत है तो वे (नवाब मलिक) कोर्ट में पेश करें तभी उस पर न्याय होगा। ट्विटर पर कोई भी कुछ भी लिख सकता है जो सच नहीं हो जाएगा। समीर वानखेड़े के पूरे गांव का सर्टिफिकेट देख लीजिए, उनके पूरे वानखेड़े परिवार का सर्टिफिकेट देख लिजिए। एक इंसान झूठा सर्टिफिकेट बनवा सकता है, पूरा गांव थोडी न बनवा सकता है सर्टिफिकेट।

क्रांति से जब सवाल किया गया कि क्या वो नवाब मलिक के खिलाफ कोर्ट जाएंगी तो उन्होंने कहा कि हमें कोर्ट क्यों जाना चाहिए? हमारे खिलाफ आरोप लगाने वालों को कोर्ट जाना चाहिए। हम 'करोड़पति' नहीं हैं, हम साधारण लोग हैं। समीर एक ईमानदार अफसर है। बहुत से लोग चाहते हैं कि उन्हें हटा दिया जाए। उन्होंने कहा, "समीर वानखेड़े एक ईमानदार अफसर है तो मुझे लगता है कि उनके काम करने की शैली से बहुत लोगों को अड़चन होती होगी, बहुत लोग चाहते होंगे कि वह कुर्सी से हट जाएं और उनका गुज़ारा चलता रहे। तो इसलिए चाहते हैं कि ये हट जाएं और उनको तकलीफ न हो।"

परिवार को मिल रही धमकियों के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि  हमें सुरक्षा दी गई है क्योंकि हमें जान का खतरा है। हमें, हमारे बच्चों को और मेरे परिवार को डराया-धमकाया जा रहा है। कोई हमारी तरफ देखता है तो लगता है कि क्यों देख रहा है। हमने सारे मैसेज संभाल कर रखे हैं और समय आने पर सामने रखेंगे। समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन ने मीडिया से बातचीत में नवाब मलिक पर हमला बोलते हुए कहा, "नौकरशाह के जन्म प्रमाण पत्र की तलाश करने वाला वह (नवाब मलिक) कौन होता है? हमें मौत, धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। मुझे लगता है कि मुझे भी झूठे सबूत पेश करने चाहिए...हर रोज।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement