Friday, May 03, 2024
Advertisement

शिंदे-फडणवीस सरकार का डेथ वारन्ट निकल चुका है..बस तारीख का ऐलान होना बाकी है-संजय राउत

उद्धव शिवसेना गुट के नेता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। राउत ने कहा है कि शिंदे-फडणवीस सरकार का डेथ वारंट निकल चुका है, बस डेट का ऐलान होना बाकी है। जानिए और क्या कहा?

Reported By : Atul Singh Edited By : Kajal Kumari Published on: April 23, 2023 12:18 IST
sanjay raut big statement- India TV Hindi
संजय राउत का बड़ा बयान

महारा्ष्ट्र: उद्धव शिवसेना गुट के नेता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। राउत ने कहा है कि शिंदे--फडणवीस सरकार का डेथ वारन्ट निकल चुका है..बस तारीख का ऐलान होना बाकी है। मैंने पिछली बार कहा था कि फरवरी में शिंदे सरकार गिरेगी पर सुप्रीम कोर्ट से फैसला आने में देरी हो रही है, इसलिए लाइफ लाइन बढ़ गयी है। अब देख लीजिएगा अगले 15 से 20 दिनो में यह सरकार गिर जाएगी। 

जो गए वो भगवान को प्यारे हो गए

राउत ने कहा कि जिन 40 विधायकों ने शिवसेना से गद्दारी की, उनके फिर से वापस लौटने या दोबारा पार्टी में शामिल करने का सवाल ही नहीं है। जो चले गए वो चले गए। वो भगवान को प्यारे हो गए। अब उनके लिए पार्टी के दरवाजे बंद हो गए हैं। 

संजय राउत ने कहा कि भाजपा नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल बोलते हैं कि फडणवीस ही उनके लिए सीएम हैं तो उन्हें ही बनाये सीएम। शादी की तो मंगलसूत्र किसी और से पहना और फेरे किसी तीसरे के साथ लिया..आखिर यह क्या चल रहा है।

कोरोना काल में जमकर भ्रष्टाचार हुआ और यह करप्शन शिंदे गुट के नेता गुलाब राव पाटिल ने किया। वेंटिलेटर खरीदने में 400 करोड़ का घोटाला हुआ है और इस घोटाले के कागजात और सबूत मैंने देवेंद्र फडणवीस को भेजा था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। तो क्या फडणवीस का इन्हें श्रेय प्राप्त है?

 डेथ वारंट निकल चुका है, बस डेट आने दीजिए

यहां ऐसा है कि हर कोई सीएम बनने की गणित बैठा रहा है। हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन जो सीएम और उनके 40 विधायको का राज चल रहा है वो अगले 15-20 दिनों में गिरने और डिस्क्वालिफायड होने से नही बचेंगे। यह सरकार टिकेगी नही..इस सरकार का डेथ वारंट लिखा जा चुका है और अब इसपर किसका और कौन मुहर लगाता है यह देखना है। finish..बस अब श्रद्धांजलि देने की तैयारी कीजिये। 

हम 24 का विधानसभा चुनाव फिर से जीतेंगे और हम पाचोरा,जलगांव ग्रामीण,चोपड़ा..जहां-जहां के भी गद्दार छोड़कर गए है, उन सभी जगहों पर हम फिर जीतेंगे, क्योंकि मैने ग्राउंड पर देखा है। यह गद्दार लोग हमें छोड़ गए लेकिन मतदाता और सभी लोग हमारी पार्टी के साथ बने हुए हैं।

ये भी पढ़ें: 

भिंडरावाला की कैसेट सुनने का शौकीन, कट्टरपंथियों को भी चुभने लगा था अमृतपाल... जानें पूरी क्राइम कुंडली

माफिया की मर्सिडीज में खुलेआम घूमता था अमृतपाल... 'ड्रग लॉर्ड' निकला नशामुक्ति केंद्र चलाने वाला 'वारिस पंजाब दे' का चीफ

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement