1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. महाराष्ट्र कांग्रेस के सभी मंत्रियों को सोनिया गांधी ने दिल्ली तलब किया: सूत्र

महाराष्ट्र कांग्रेस के सभी मंत्रियों को सोनिया गांधी ने दिल्ली तलब किया: सूत्र

महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी गठबंधन सरकार में शामिल कांग्रेस कोटे के सभी मंत्रियों को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दिल्ली तलब किया है। सूत्रों के मुताबिक इन सभी मंत्रियों को आज शनिवार को दिल्ली बुलाया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 30, 2021 10:05 IST
महाराष्ट्र कांग्रेस के सभी मंत्रियों को सोनिया गांधी ने दिल्ली तलब किया: सूत्र- India TV Hindi
Image Source : FILE महाराष्ट्र कांग्रेस के सभी मंत्रियों को सोनिया गांधी ने दिल्ली तलब किया: सूत्र

मुंबई: महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी गठबंधन सरकार में शामिल कांग्रेस कोटे के सभी मंत्रियों को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दिल्ली तलब किया है। सूत्रों के मुताबिक इन सभी मंत्रियों को आज शनिवार को दिल्ली बुलाया गया है। सोनिया गांधी के साथ कांग्रेस कोटे के इन मंत्रियों की बैठक होगी। जानकारी के मुताबिक राज्य के महाविकास आघाडी सरकार में कांग्रेस की भूमिका, प्रदेश अद्यक्ष की नियुक्ति, किसान कानून और आंदोलन समेत संगठन से जुड़े मुद्दों पर इस बैठक में चर्चा हो सकती है।

आपको बता दें कि सोनिया गांधी ने ऐसे समय में महाराष्ट्र कांग्रेस के मंत्रियों को बैठक के लिए बुलाया है जबकि राज्य में महाविकास अघाड़ी की सरकार में कांग्रेस और शिवसेना के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। वहीं पार्टी के अंदर भी रह रहकर अलग-अलग सुर उभरने लगते हैं। 

हाल में महाराष्ट्र में औरंगाबाद शहर का नाम बदलने पर सियासत तेज हो गई। इस मामले में सत्तारूढ दल शिवसेना और कांग्रेस में ठन गई। शिवसेना जहां औरंगाबाद का नाम बदलकर संभाजी नगर करना चाहती है, वहीं महाअघाड़ी गठबंधन में शामिल कांग्रेस पार्टी लगातार औरंगाबाद शहर का नाम बदलने का विरोध कर रही है।

पढ़ें: राकेश टिकैत के समर्थन में नेताओं का पहुंचना जारी, अभय चौटाला भी पहुंचेंगे गाजीपुर बॉर्डर


पढ़ें: इजरायली दूतावास के पास ब्लास्ट में अमोनियम नाइट्रेट का इस्तेमाल, बड़ी साजिश का हो सकता है ट्रायल
 

 

 

Click Mania
bigg boss 15