Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

यश बनकर मॉडल मानवी पर शादी का दबाव बनाने वाला तनवीर विदेश भागा! Insta चैट से खुल रहे कई राज

इससे पहले तनवीर ने एक वीडियो भी जारी किया था जिसमें वह मॉडल मानवी राज सिंह से माफी मांगता दिख रहा था। इसके अलावा वह इस वीडियो में खुदकुशी करने की भी बात कह रहा था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: June 06, 2023 14:38 IST
tanveer manvi- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मानवी ने रांची में मॉडलिंग इंस्टीट्यूट चलाने वाले तनवीर पर धर्म और असली पहचान छिपाकर उसे ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया

मुंबई की मॉडल मानवी का यौन शोषण करने और शादी के लिए धर्मांतरण का दबाव डालने का आरोपी तनवीर खान विदेश भाग गया है। मॉडल ने पुलिस को तनवीर के साथ इंस्टाग्राम चैट का ब्योरा उपलब्ध कराया है, जिसमें उसने कहा था कि वह विदेश जा रहा है। इस चैट में इस बात के भी सबूत हैं कि वह मॉडल पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। रांची पुलिस की एक टीम ने पिछले दिन मुंबई जाकर पीड़िता मॉडल का बयान दर्ज किया था। इस दौरान उसने पूरी आपबीती बयां की है कि कैसे तनवीर ने अपना नाम यश बताकर उसे झांसे में लिया और किस तरह ब्लैकमेल करते हुए उसका यौन शोषण करता रहा।

मानवी के पास तनवीर की करतूतों के कई सबूत

मानवी इसी हफ्ते रांची आकर धारा 164 के तहत बयान दर्ज करा सकती है। उसने पुलिस को बताया है कि तनवीर की करतूतों के संबंध में उसके पास कई सबूत हैं, जिन्हें वह रांची आकर उपलब्ध कराएगी। इस बीच रांची पुलिस ने तनवीर की तलाश में रांची में विभिन्न स्थानों से लेकर बिहार के शेरघाटी स्थित उसके पैतृक आवास में भी दबिश दी है, लेकिन अब तक वह पकड़ से बाहर है। हालांकि उसने वीडियो जारी कर खुद को निर्दोष बताया है। उसका कहना है कि मॉडल उसके न्यूड फोटो-वीडियो वायरल कर उसे ब्लैकमेल कर रही है।

tanveer manvi

Image Source : FILE PHOTO
तनवीर अख्तर ने मॉडल मानवी से वीडियो में मांगी माफी थी

'अगर जिंदा रहे तो आगे से वो गलती नहीं होगी'
इससे पहले तनवीर ने एक वीडियो भी जारी किया था जिसमें वह मॉडल मानवी राज सिंह से माफी मांगता दिख रहा था। इसके अलावा वह इस वीडियो में खुदकुशी करने की भी बात कह रहा था। वीडियो में तनवीर कह रहा था, "जिंदगी का कोई भरोसा नहीं, कब तक है कब तक नहीं। इसलिए सोचा वीडियो बना देते हैं। निकल गए हैं... अपनी मंजिल की तरफ लेकिन आपसे यही कहना चाहेंगे, मानवी राज सिंह जो भी गलती हुई, उस सबके लिए माफी चाहूंगा। आगे से वो गलती नहीं होगी अगर जिंदा रहे तो... मर गए तो माफ कर देना।"

यह भी पढ़ें-

बता दें कि मूल रूप से बिहार के भागलपुर की रहने वाली मॉडल ने रांची में मॉडलिंग इंस्टीट्यूट चलाने वाले तनवीर पर धर्म और असली पहचान छिपाकर उसे ब्लैकमेल करने, नशा देकर रेप करने, जान मारने की कोशिश करने और उसका धर्म बदलकर शादी के लिए दबाव डालने का आरोप लगाते हुए मुंबई के वसोर्वा थाने में लिखित शिकायत की थी। चूंकि घटनास्थल रांची है, इसलिए वसोर्वा पुलिस ने मानवी के लिखित आरोपों पर जीरो FIR दर्ज करते हुए इसे रांची पुलिस को ट्रांसफर कर दिया था। रांची पुलिस गोंदा थाने में एफआईआर दर्ज कर मामले की तफ्तीश कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement