Friday, March 29, 2024
Advertisement

"जो भी गलती हुई.... मर गए तो माफ कर देना," मॉडल मानवी को तनवीर अख्तर ने वीडियो में दिया मैसेज

रांची की मॉडल मानवी ने जिस तनवीर पर लव जिहाद के आरोप लगाए हैं उस तनवीर ने वीडियो शेयर कर मानवी से माफी मांगी है। इसमें उसने माफी के साथ साथ मरने की भी बात कही है। तनवीर ने कहा कि मानवी राज जो गलती हुई उसके लिए माफ कर देना।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Swayam Prakash Updated on: June 01, 2023 17:15 IST
Model Manavi and Tanveer Akhtar- India TV Hindi
Image Source : FILE/VIDEO GRAB तनवीर अख्तर ने मॉडल मानवी से वीडियो में मांगी माफी

रांची की मॉडल मानवी के साथ तनवीर ने यश बनकर धोखा किया। इस मामले में तनवीर के खिलाफ रांची में FIR दर्ज हो चुकी है। लेकिन तनवीर अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बता रहा है। अब उसने एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें तनवीर मॉडल मानवी राज सिंह से माफी मांगता दिख रहा है। इसके अलावा वह इस वीडियो में खुदकुशी करने की भी बात कह कर है।

"अगर जिंदा रहे तो आगे से वो गलती नहीं होगी"

तवनीर अख्तर ने जो वीडियो जारी किया है उसमें वो कहा रहा है, "जिंदगी की कोई भरोसा नहीं, कब तक है कब तक नहीं। इसलिए सोचा वीडियो बना देते हैं। निकल गए हैं... अपनी मंजिल की तरफ लेकिन आपसे यही कहना चाहेंगे, मानवी राज सिंह जो भी गलती हुई, उस सबके लिए माफी चाहूंगा। आगे से वो गलती नहीं होगी अगर जिंदा रहे तो... मर गए तो माफ कर देना।"

दूसरे वीडियो में तनवीर ने लगाए मानवी पर आरोप
बताते चलें कि तनवीर के खिलाफ आर्म्स एक्ट मामले में भी मॉडल मानवी राज ने पुलिस में बयान दर्ज करा दिया है। मानवी ने आरोप लगाया था कि तनवीर ने उसे बंदूक दिखाकर मारने की धमकी दी थी। हालांकि तनवीर अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बता रहा है। तनवीर ने साथ ही एक और वीडियो रिलीज किया है, जिसमें वो कह रहा है, "ये कहानी मेरी निजी जिंदगी की है। मुझे एक लड़की से प्यार हो गया। उसका नाम मानवी राज सिंह है। ये भागलपुर की रहने वाली थी। वो लड़की हमारे पास आई और बोली कि उसे मॉडलिंग करनी है। उसने फिर मुझे अपने जाल में फंसाया और अपने हिसाब से मुझे मैनेज किया। उसने मुझसे बहुत सारे पैसे लिए और अपने घर में दिए, भाई को दिए।"

"एक साल में मानवी पर 20 लाख खर्च किए"
तनवीर ने वीडियो में आगे बताया, "उसके बाद वह मुंबई शिफ्ट हो गई। मैंने उसके लिए पूरी तैयारी की, पैसे दिए, उसे वहां शिफ्ट कराया। करीब 20 लाख रुपये उसके ऊपर मैंने एक साल में खर्च किए। इसकी अकाउंट डिटेल और बहुत सारा सामान मेरे पास है। जब मैंने उससे ये पैसे मांगे तो उसने कहा नहीं दूंगी। क्योंकि मेरा बिजनेस भी वही मैनेज करती थी। मेरी कंपनी का जो डेटा है वो उसने किसी कंपनी को सेल किया।"

ये भी पढ़ें-

नई संसद में भी अडानी मामले पर जेपीसी की मांग करेंगे, कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर छोड़े हमले के नए तीर

वायुसेना का विमान कर्नाटक में हुआ क्रैश, दोनों पायलटों की बची जान, जांच के आदेश जारी
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement