Saturday, June 22, 2024
Advertisement

चलती ट्रेन से गिरा शख्स, दोनों पैर कटे, हाल ही में हुई थी शादी

ठाणे में चलती लोकल ट्रेन से एक शख्स गिर गया, जिससे उसके दोनों पैर कट गए। यह घटना 22 मई को कलवा इलाके में हुई। वह अपने परिवार का एक मात्र कमाने वाला सदस्य था। 30 वर्षीय पीड़ित की हाल ही में शादी हुई थी।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: May 26, 2024 14:14 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

महाराष्ट्र के ठाणे में चलती लोकल ट्रेन से गिरने के बाद एक शख्स के दोनों पैर कट गए। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक अधिकारी ने रविवार को घटना की जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि यह घटना 22 मई को कलवा इलाके में हुई। पीड़ित की पहचान 30 वर्षीय जगन लक्ष्मण जांगले के रूप में हुई है। वह खचाखच भरी लोकल ट्रेन के एक कोच के पायदान पर खड़ा था और दादर (मुंबई) से कल्याण (ठाणे) की ओर जा रहा था।

किताब की दुकान में करता है काम

पुलिस ने बताया कि वह कल्याण का रहने वाला है और दादर में किताब की दुकान में काम करता है। उसने बताया कि पीड़ित की हाल ही में शादी हुई थी और वह अपने परिवार का एक मात्र कमाने वाला सदस्य था। पुलिस ने व्यक्ति के भाई, डॉक्टर्स और प्रत्यक्षदर्शियों के बयानों के आधार पर बताया कि जब ट्रेन ने ठाणे स्टेशन पार किया, तो अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और वह पटरी पर गिरने के बाद चलती लोकल ट्रेन के पहिये के नीचे आ गया।

किसी ने चलती ट्रेन से धक्का दिया?

अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली की कि ठाणे खाड़ी के पास एक शख्स घायल अवस्था में पड़ा हुआ है, जिसके बाद जीआरपी के कर्मी मौके पर पहुंचे और जांगले को कलवा के नजदीकी छत्रपति शिवाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि अब तक की जांच में यह साबित नहीं हो सका है कि किसी ने उसका फोन चुराने के लिए उसे चलती ट्रेन से धक्का दिया था, जिसके कारण वह ट्रेन से गिरा। अधिकारी ने कहा, ''हम मामले में जांच कर रहे हैं।'' (भाषा)

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement