Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

BMC की कैंटीन से चोरी हो गईं 7 हजार चम्मच और 400 प्लेट, परेशान होकर करनी पड़ी ये अपील

बताया जा रहा है कि अभी तक इस तरह से गायब हुए बर्तनों से कैंटीन संचालक को पिछले 1 साल में 40 से 50 हजार का नुकासन हो चुका है। अब इस चोरी के बाद सिद्धिविनाय कैटर्स ने कैंटीन के बाहर बोर्ड लगाकर अपील की है कि लोग कैंटीन के बर्तनों को बाहर न ले जाएं।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: April 14, 2023 17:49 IST
Maharashtra, BMC- India TV Hindi
Image Source : FILE बृहन्मुंबई महानगरपालिका

मुंबई: देश की सबसे बड़ी महानगरपालिका BMC आजकल एक अलग ही तरह के संकट से गुजर रही है। यह संकट है चोरी का। BMC चाहकर और तमाम कोशिशों के बाद भी यह चोरी नहीं रोक पा रही है। सभी प्रयसों के बाद जब चोरी नहीं रुक पार रही तो BMC ने लोगों से अपील की है कि वे चोरी न करें। आप हैरान तो तब होंगे जब आपको पता लगेगा कि लोग BMC से चुरा क्या रहे हैं? 

देश की सबसे बड़ी महानगरपालिका की कैंटीन से लोग गिलास, चम्मच और थालियां चुरा रहे हैं। बता दें कि बृहन्मुंबई महानगरपालिका यानि BMC का बजट किसी राज्य के बजट जितना होता है लेकिन वह आजकल बर्तनों की चोरी से परेशान है। BMC की कैंटीन में सेवा देने वाली एजेंसी श्री सिद्धिविनाय कैटर्स ने एक बोर्ड लगाकर बताया है कि कैंटीन से अब तक 6 से 7 हजार चम्मच चोरी हो चुकी हैं। इसके साथ ही 150 से 200 लंच प्लेट, 300 से 400 नाश्ता प्लेट और 100 से 150 ग्लास चोरी किये जा चुके हैं। 

Maharashtra, Mumbai, BMC

Image Source : INDIA TV
कैंटीन संचालक ने लगवाया बोर्ड

अब इस चोरी के बाद सिद्धिविनाय कैटर्स ने कैंटीन के बाहर बोर्ड लगाकर अपील की है कि लोग कैंटीन के बर्तनों को बाहर न ले जाएं। जानकारी के अनुसार BMC के अधिकारी और कर्मचारी अपने कार्यालय में खाना और नाश्ता मंगवाते हैं लेकिन वह बर्तनों को वापस नहीं भेजते हैं। बताया जा रहा है कि अभी तक इस तरह से गायब हुए बर्तनों से कैंटीन संचालक को पिछले 1 साल में 40 से 50 हजार का नुकासन हो चुका है।     

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement