Saturday, April 20, 2024
Advertisement

औरंगाबाद: बोटिंग करने गए दो दोस्तों की तालाब में डूबने से मौत

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में दो आर्किटेक्ट्स की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। घटना रविवार शाम साढे चार बजे की है।

Rajiv Singh Reported by: Rajiv Singh
Published on: July 06, 2020 13:41 IST
औरंगाबाद: बोटिंग करने गए दो दोस्तों की तालाब में डूबने से मौत- India TV Hindi
औरंगाबाद: बोटिंग करने गए दो दोस्तों की तालाब में डूबने से मौत

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में दो आर्किटेक्ट्स की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। घटना रविवार शाम साढे चार बजे की है। मृतकों के नाम निशांत चन्द्र मोरे और अभिजीत कुरेकर है। यह दोनों अपने परिवार के साथ सारोला तहसील के फुलंब्री में घूमने के लिए गए थे। यहां तालाब में वोटिंग करते वक्त हादसा हो गया।

निशांत चंग्र मोरे तालाब में बोटिंग के लिए जिस बोट पर गए थे, वह बोट अचानक पलट गई और डूबने लगी। निशांत की बोट पर उसके दो और दोस्त भी थे, जिनमें से एक को बचा लिया गया है जबकि दूसरे दोस्त अभिजीत कुरेकर को नहीं बचाया जा सका। कुरेकर की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। 

सारोला तहसील का यह तालाब बेहद गहरा है और फिलहाल तो बारिश के चलते इसमें और ज्यादा पानी भरा हुआ था। घटना की जानकारी फुलंब्री पुलिस को है। पुलिस ने घटना के बाद ADR के तौर पर इसकी रिपोर्ट दर्ज की है। 

बता दें कि निशांत रिटायर्ड IFS अधिकारी ओमप्रकाश चन्द्र मोरे के बेटे  थे और पेशे से आर्किटेक्ट थे। उनका दोस्त अभिजीत भी पेशे से आर्किटेक्ट था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement