Saturday, April 27, 2024
Advertisement

उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री को बम से उड़ाने की धमकी

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बान्द्रा स्थित निवास पर आये धमकी भरे कॉल। उद्धव ठाकरे के घर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। दाऊद के नाम से घर उड़ाने की धमकी मिली है। इसके बाद मातोश्री की सुरक्षा बढ़ाई गई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 06, 2020 17:02 IST
Uddhav Thackeray Matoshree bomb threat crime branch- India TV Hindi
Image Source : PTI Maharashtra CM Uddhav Thackeray

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बान्द्रा स्थित निवास पर आये धमकी भरे कॉल। उद्धव ठाकरे के घर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। घर उड़ाने की यह धमकी दाऊद के नाम से दी गई है। इसके बाद मातोश्री की सुरक्षा बढ़ाई गई है। इस धमकी के बाद क्राइम ब्रॉन्च मामले की जांच में जुट गई है।

मुंबई पर अपनी टिप्पणी को लेकर कंगना रनौत माफी मांगें: संजय राउत

शिवसेना के नेता संजय राउत ने रविवार को मांग की कि अभिनेत्री कंगना रनौत मुम्बई और महाराष्ट्र के खिलाफ अपने बयानों के लिए माफी मांगें। रनौत ने हाल ही में मुम्बई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी। राउत से पूछा गया कि रनौत के ट्वीट को लेकर टीवी चैनल पर उन्होंने उनके विरूद्ध जो टिप्पणी की थी, क्या वह उसके लिए माफी मांगेगे, तब उन्होंने कहा, ‘‘जो भी यहां रहता है और काम करता है, यदि वह मुम्बई और महाराष्ट्र के बारे में अशोभनीय बातें करता है तो मैं कहूंगा कि पहले वह माफी मांगे।’’ रनौत ने हाल ही में ट्वीट किया था, ‘‘मुम्बई पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर जैसा महसूस हो रहा है?’’

उन्होंने एक सितंबर की एक खबर भी टैग किया था जिसमें राउत ने कथित रूप से कहा था कि रनौत को यदि मुम्बई पुलिस से डर है तो उन्हें मुम्बई नहीं आना चाहिए। शिवसेना के राज्यसभा सदस्य ने महाराष्ट्र सरकार से मुम्बई पुलिस को बदनाम करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की थी। उन्होंने रनौत से पीओके की असली स्थिति जानने के लिए पहले वहां का दौरा कर लेने को कहा था। फिलहाल गृहराज्य हिमाचल प्रदेश में रह रहीं रनौत ने यह भी ट्वीट किया था कि वह नौ सितंबर को मुम्बई लौटेंगी और चुनौती दी कि कोई उन्हें रोककर दिखाए।

सुशांत की बहन मीतू डीआरडीओ अतिथि गृह पहुंची

सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह अभिनेता की मौत के मामले की सीबीआई जांच के सिलसिले में रविवार दोपहर यहां डीआरडीओ अतिथि गृह पहुंची। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। शनिवार को, केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की एक टीम सुशांत की मौत की जांच के तहत बांद्रा स्थित उनके (सुशांत के) फ्लैट में गई थी। 

अधिकारी ने बताया कि सुशांत के रसोइये नीरज और केशव, उनके फ्लैट में साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी और दिवंगत अभिनेता की बहन मीतू सिंह भी सीबीआई टीम के साथ थे। 

उन्होंने बताया कि फ्लैट का मुआयना करने के बाद जांचकर्ता इमारत की छत पर गये। पिछले दो सप्ताह में सीबीआई कम से कम तीन बार फ्लैट में गई है। इस बीच, अदाकारा रिया चक्रवर्ती अभिनेता की मौत से जुड़े मादक पदार्थ पहलू की जांच के तहत पूछताछ के लिये रविवार को मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष यहां पेश हुई। 

रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप है। रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा तथा दीपेश सावंत नाम के एक व्यक्ति को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। सुशांत का शव 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में मिला था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement