Thursday, May 09, 2024
Advertisement

'लोकसभा चुनाव 2024 तक दिखाई नहीं देगी उद्धव ठाकरे की शिवसेना,' चंद्रशेखर बावनकुले खूब बरसे

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले महाराष्ट्र में बयानबाजी खूब देखने को मिल रही है। इस बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा है कि उद्धव ठाकरे की शिवसेना 2024 तक दिखेगी नहीं।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Avinash Rai Updated on: August 07, 2023 20:22 IST
Uddhav Thackeray's Shiv Sena will not be visible till Lok Sabha elections 2024 Chandrashekhar Bawank- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV उद्धव ठाकरे को चंद्रशेखर बावनकुले ने दी नसीहत

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले महाराष्ट्र में बयानबाजी खूब देखने को मिल रही है। इस बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा है कि उद्धव ठाकरे की शिवसेना 2024 तक दिखेगी नहीं। फेसबुक पर सरकार चलावने वाले उद्धव ठाकरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर टिप्पणी करके उपनी ऊंचाई को बढ़ाने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा, 'उद्धव ठाकरे ने कल फिर एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गलत टिप्पणी की है जो कि मान्य नहीं है। यह जनता, भाजपा किसी को भी मान्य नहीं है।' 

उद्धव ठाकरे पर बरसे चंद्रशेकर बावनकुले

उन्होंने कहा, 'उद्धव ठाकरे जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देवेंद्र फडणवीस पर टिप्पणी करते हैं। इसी के जरिए उद्धव ठाकरे अफनी ऊंचाई बढ़ाना चाहते हैं। अपने आपके महत्व को बढ़ाने के लिए उद्धव ठाकरे नरेंद्र मोदी और देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ बोलते हैं। देवेंद्र फडणवीस का हम अभिनंदन करते हैं 13 करोड़ जनता के लिए। वे एकनाथ शिंदे और अजीत पवार के साथ डेवलपमेंट की बात करते हैं। महाराष्ट्र में विकास की सरकार बनी है। उसपर उद्धव ठाकरे सरकार को कोस रहे हैं। ऐसा व्यक्ति जो अपनी पार्टी नहीं संभाल सकता, जो अपनी सरकार नहीं चला पाया, ढाई साल में सिर्फ दो ही बार मंत्रालय गए, फेसबुक पर सरकार चलाई वे अब अपनी ऊंचाई बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं।"

2024 तक नहीं दिखेगी उद्धव ठाकरे की शिवसेना

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि उद्धव ठाकरे सपने में जी रहे हैं। उन्होंने उद्धव ठाकरे को सलाह देते हुए कहा, 'आप जनता के बीच जाएं, जनता में काम करें, उनकी पार्टी इधर-उधर जा रही है। आज भी कई शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश किया है। उनकी पार्टी छोटी होती जा रही है। लोकसभा चुनाव 2024 तक उनकी पार्टी दिखाई नहीं देगी। बता दें कि महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव से पूर्व खूब बयान बाजी और राजनीतिक उथल पुथल देखने को मिल रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement