Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

"गृहमंत्री पर मैं नाराज नहीं," गृहविभाग को लेकर फैली खबरों पर बोले उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि गृहमंत्री पर मेरी नाराजगी की खबरें झूठी हैं। कुछ मीडिया में खबर आ रही है कि मुख्यमंत्री गृहमंत्री से नाराज हैं। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इन आरोपों का खंडन किया है।

Sandeep Chaudhary Reported by: Sandeep Chaudhary
Published on: April 01, 2022 16:59 IST
Uddhav Thackeray speaks over Home Minister - India TV Hindi
Image Source : PTI Uddhav Thackeray speaks over Home Minister 

Highlights

  • "गृहमंत्री पर मेरी नाराजगी की खबरें झूठी हैं"
  • उद्धव ठाकरे ने आरोपों का किया खंडन
  • शिवसेना नेताओ में गृहविभाग को लेकर नाराजगी

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि गृहमंत्री पर मेरी नाराजगी की खबरें झूठी हैं। कुछ मीडिया में खबर आ रही है कि मुख्यमंत्री गृहमंत्री से नाराज हैं। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इन आरोपों का खंडन किया है। सीएम ठाकरे ने कहा है कि इस तरह की खबरें झूठी और विकृत करने वाली हैं और मुझे अपने साथियों पर पूरा भरोसा है और वे अच्छा काम कर रहे हैं।

बता दें कि वर्षा बंगले पर गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल (NCP) और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव की एक घंटे से भी ज़्यादा मीटिंग हुई। इस मीटिंग में आदित्य ठाकरे भी शामिल रहे। सूत्रों की मानें तो शिवसेना के नेताओ में गृहविभाग को लेकर नाराजगी है। शिवसेना के नेताओं का मानना है कि NCP से लेकर गृहविभाग शिवसेना को देना चाहिए।

सूत्रों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से जिस तरह से लगातार केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल किया जा रहा है, महाविकास आघाड़ी सरकार के कुछ मंत्री जेल में भी हैं और कई नेताओं को टारगेट भी किया जा रहा है, उस पर शिवसेना के नेताओं का मानना है कि पलट वार करना चाहिए। ऐसे में दिलीप वलसे पाटिल (NCP) की मुख्यमंत्री ठाकरे से मुलाकात काफी एहम मानी जा रही है।

सतीश ऊके को जिस तरह से ईडी ने अपने कब्जे में लिया इस पर संजय राउत ने भी अपनी भूमिका रखते हुए कहा है कि बदले की भावना से करवाई हुई है। राउत ने कहा कि ऐसे मामले से निपटने के लिए राज्य की पुलिस सक्षम है। इतना ही नहीं राउत ने ये भी कहा था कि गृहविभाग को एक कठोर कदम उठाने की जरूरत है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement