Friday, July 19, 2024
Advertisement

Video: किताबों के साथ बैठकर वजन करवा रहे थे केंद्रीय मंत्री, तराजू टूटकर गिरा

एकनाथ शिंदे गुट के मंत्री प्रताप राव जाधव को तौलते समय तराजू टूट गया है। जाधव को पीएम मोदी की कैबिनेट में स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय में राज्य मंत्री और आयुष मंत्रालय के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) की जिम्मेदारी दी गई है।

Reported By : Saket Rai Edited By : Subhash Kumar Updated on: June 14, 2024 17:43 IST
 मंत्री प्रताप राव जाधव।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मंत्री प्रताप राव जाधव।

महाराष्ट्र के बुलढाणा में केंद्रीय मंत्री प्रताप राव जाधव के साथ हादसा हो गया। दरअसल, एक कार्यक्रम के दौरान केंद्र में नए MOS बनाए गए मंत्री प्रताप राव जाधव को किताबों से बने एक तराजू में जब तोला जा रहा था। हालांकि, जब उन्हें तोला गया तब किताबों का भार अधिक हो गया। किताबों का भार अधिक होने के कारण तराजू टूट गया और मंत्री प्रताप राव जाधव नीचे गिर पड़े।

वीडियो हो रहा वायरल

केंद्रीय मंत्री प्रताप राव जाधव के साथ हुए इस हादसे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि एकनाथ शिंदे की शिवसेना के सांसद प्रताप गणपतराव जाधव को हाल ही में पीएम मोदी की कैबिनेट में स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय में राज्य मंत्री और आयुष मंत्रालय के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दिया गया है।

मोदी कैबिनेट में कितने हैं कुल मंत्री?

प्रधानमंत्री के लिए अपने तीसरे कार्यकाल के 30 कैबिनेट मंत्री, 5 स्वतंत्र प्रभार मंत्री और 36 राज्यमंत्री शामिल बनाए हैं। 43 मंत्री ऐसे हैं जो कम से कम तीन बार सांसद रह चुके हैं। 39 मंत्री ऐसे हैं जो मोदी सरकार में पहले भी काम कर चुके हैं। 6 मंत्री ऐसे हैं जो मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

ये भी पढ़ें- येदियुरप्पा के खिलाफ अरेस्ट वारंट पर भड़के कुमारस्वामी, बोले- कांग्रेस कर्नाटक में जल्द ही...

'तिरुपति को गांजा-शराब और मांसाहार का केंद्र बना दिया', चंद्रबाबू नायडू का बड़ा आरोप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement