Monday, April 29, 2024
Advertisement

VIDEO: क्रिकेट बुकी की हाईटेक बर्थडे पार्टी में पहुंची पुलिस, रशियन डांसर और अय्याशी देख रह गई दंग

नागपुर में एक क्रिकेट बुकी की हाईटेक बर्थडे पार्टी में पुलिस ने छापेमारी की। इस पार्टी में रशियन डांसर्स भी शामिल हुई थीं। छापेमारी में करोड़ों रुपये सहित कई सामान बरामद हुए हैं।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Kajal Kumari Updated on: July 26, 2023 6:25 IST
maharashtra news- India TV Hindi
हाईटेक पार्टी

महाराष्ट्र: एक क्रिकेट बुकी  की शानदार जन्मदिन पार्टी पर पुलिस ने छापेमारी की और 28 लोगों को गिरफ्तार किया, इस पार्टी में कई रशियन डांसर भी पहुंचीं थीं। पार्टी काफी हाईटेक थी, सभी हुक्का पी रहे थे, जुआ खेला जा रहा था,शराब का दौर जारी था। इस पार्टी में शामिल लोगों के पास से मोबाइल, वाहन सहित 1. 60 करोड़ रुपए का माल बरामद किया गया है। 

नागपुर के कलमना में पुलिस ने हुक्का और शराब की हाईटेक बर्थडे पार्टी पर छापेमारी की थी। छापेमारी के बावजूद बुकी आशीष को कुबड़े सावनेर के पाटनसावंगी में आलीशान जश्न मनाया। इसकी सूचना मिलने पर दबिश देने पहुंची ग्रामीण पुलिस को वहां कोई नहीं मिला बताकर लौट आई लेकिन पार्टी की फोटोज और वीडियो लीक होने से ग्रामीण पुलिस में खलबली बची हुई है।

हाईटेक पार्टी में पुलिस की छापेमारी

इसके एक दिन पूर्व ही नागपुर शहर पुलिस ने  कलमना के रिवाज लॉन में शराब और हुक्के की पार्टी पर छापा मारकर बोमा, चिंटू चुग सहित 28 लोगों को हिरासत में लिया था। इस छापेमारी में शराब, मोबाइल, वाहन सहित 1. 60 करोड़ रुपए का माल बरामद किया गया था। इससे नागपुर के बुकी और अपराधियों में हड़कंप मच गया है। बोमा का 23 जुलाई को जन्मदिन था, इस की पूर्व संध्या पर यह पार्टी रखी गई थी और दूसरी पार्टी 23 जुलाई को सावनेर के पाटन सावंगी में थी।

अपराधियों ने मनाई पार्टी

 नागपुर पुलिस की कार्रवाई से पार्टी रद्द होने की आशंका थी लेकिन कलमना प्रकरण में रिहा होते ही अपराधी और पार्टी के आयोजक लोगों को पाटणसावंगी की पार्टी के लिए न्योता देने लगे, इस पार्टी में रशियन बालाओं का डांस विशेष तौर पर रखा गया था।

पुलिस परिमंडल 5 के उपायुक्त श्रवण दत्त को गुप्त सूचना मिली कि चिखली चौक परिसर स्थित रिवाज लॉन में अवैध रूप से शराब और हुक्का पार्टी शुरू है और वहां पर जुआ भी खेला जा रहा है। सूचना पर उपायुक्त द्वारा विशेष टीम का गठन कर छापा मारने का आदेश दिए गए। उपायुक्त ने खुद छापेमारी की कार्रवाई की। इस पार्टी में नागपुर एवं नागपुर के आसपास के इलाकों के कई क्रिकेट बुकी भी मौजूद थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement