Friday, May 03, 2024
Advertisement

जिसने दी नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी, अब उस पर UAPA लगाने की तैयारी

जयेश पुजारी ने पहली बार फोन कर नितिन गडकरी से 100 करोड़ रुपये की मांग की थी। वहीं, दूसरी बार उसने 10 करोड़ रुपये की मांग की थी। फिलहाल वह नागपुर पुलिस की कस्टडी में है।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Malaika Imam Updated on: April 13, 2023 8:12 IST
धमकी देने वाला जयेश पुजारी पर यूएपीए लगाने की तैयारी- India TV Hindi
धमकी देने वाला जयेश पुजारी पर यूएपीए लगाने की तैयारी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को फोन पर बेलगांव जेल से दो बार धमकी देने वाला जयेश पुजारी पर नागपुर पुलिस यूएपीए (अनलॉफुल एक्टिविटीज प्रीवेंशन एक्ट) लगाने जा रही है। नागपुर पुलिस के विश्वसनीय सूत्रों से यह जानकारी मिली है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी का संबंध पीएफआई, लश्कर-ए-तैयबा, दाऊद इब्राहिम गैंग के लोगों के साथ था।

पहली बार 100 करोड़ रुपये की मांग 

जयेश पुजारी उर्फ जयेश कांत ने पहली बार फोन कर नितिन गडकरी से 100 करोड़ रुपये की मांग की थी। वहीं, दूसरी बार उसने 10 करोड़ रुपये की मांग की थी। फिलहाल वह नागपुर पुलिस की कस्टडी में है। 28 मार्च से जयेश पुजारी नागपुर पुलिस की रिमांड पर है। नागपुर पुलिस उसे बेलगांव जेल से पूछताछ के लिए नागपुर लाई है। जयेश पुजारी ने बेलगांव जेल से नितिन गडकरी को धमकी भरा फोन किया था। नागपुर पुलिस ने बेलगांव जेल से जेयश पुजारी के बैरक से दो सिम और दो मोबाइल भी बरामद की थी।

धमकी देने वाला जयेश पुजारी पर यूएपीए लगाने की तैयारी

Image Source : INDIATV
धमकी देने वाला जयेश पुजारी पर यूएपीए लगाने की तैयारी

कार्यालय को भी बम से उड़ाने की धमकी

गौरतलब है कि नितिन गडकरी को पिछले महीने 21 मार्च को दूसरी बार जान से मारने की धमकी दी गई थी। इससे पहले 14 जनवरी में भी नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी आई थी। धमकी भरे फोन नितिन गडकरी के जनसंपर्क कार्यालय में आए थे। पिछली बार जान से मारने की धमकी के साथ उनके कार्यालय को बम से उड़ाने की बात कही गई थी। केंद्रीय मंत्री को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उनके घर और ऑफिस की सुरक्षा बढ़ा दी गई। 

यह भी पढ़ें-

भरतपुर में मूर्ति विवाद: ग्रामीणों ने सड़कों पर लगाई आग, जमकर की पत्थरबाजी, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

दिल्ली में लगातार बढ़ रही कोरोना की रफ्तार, बीते 24 घंटे में आए 1149 नए केस, 1 मरीज की मौत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement