Friday, May 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. मई में Car कंपनियों ने शुरू की ऑफर्स की बारिश

मई में Car कंपनियों ने शुरू की ऑफर्स की बारिश

आप Car खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको कार शोरूम पहुंचना होगा। क्‍योंकि मारुति महिंद्रा से लेकर ऑडी जैसी कंपनियां डिस्‍काउंट और ऑफर्स की बारिश लेकर आई हैं।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: May 23, 2016 9:04 IST
Now or Never: मई में Car खरीदने का शानदार मौका, Summer सीजन में कंपनियों ने शुरू की ऑफर्स की बारिश- India TV Paisa
Now or Never: मई में Car खरीदने का शानदार मौका, Summer सीजन में कंपनियों ने शुरू की ऑफर्स की बारिश

नई दिल्‍ली। आप अगर Car खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको भीषण गर्मी के बीच कार शोरूम पहुंचना होगा। क्‍योंकि मारुति महिंद्रा से लेकर ऑडी जैसी कार कंपनियां समर सीजन में हैवी डिस्‍काउंट और ऑफर्स की बारिश लेकर आई हैं। यहां Car कंपनियां कैश डिस्‍काउंट के साथ ही एक्‍सचेंज बोनस, फ्री इंश्‍योरेंस, लोन प्रोसेसिंग से लेकर एश्‍योर्ड गिफ्ट जैसे शानदार ऑफर दे रही हैं। आपको फैसला जल्‍दी करना होगा क्‍योंकि ये Car सेल और ऑफर सीमित समय के लिए ही है। इंडिया टीवी पैसा की टीम अपने रीडर्स के लिए डिस्‍काउंट ऑफर्स को लेकर आई है।

हुंडई ने शुरू किया एनिवर्सिरी डिस्‍काउंट

साउथ कोरिया की कंपनी हुंडई भारत में अपने 20 साल पूरे होने की खुशी में खास डिस्‍काउंट ऑफर्स लेकर आई है। इसके तहत कंपनी अपने 20 लकी कस्‍टमर्स को Car के एक्‍स शोरूम प्राइस का 20 फीसदी कैश बैक जीतने का मौका मिलेगा। वहीं यदि आप कार की टेस्‍ट ड्राइव लेते है। तो यहां भी आप एक निश्चित पुरस्‍कार जीत सकते हैं। वहीं डिस्‍काउंट की बात करें तो कंपनी की हैचबैक कार ग्रैंड आई10 के डीजल वैरिएंट पर 72000 रुपए और पैट्रोल वैरिएंट पर 62000 रुपए का डिस्‍काउंट मिल रहा है। सेडान एक्‍सेंट डीजल पर 52000 रुपए और पेट्रोल पर 47 हजार की छूट मिल रही है। इसके अलावा इऑन पर 35000 रुपए और आई10 पर 40 हजार का डिस्‍काउंट मिल रहा है। इसके अलावा लक्‍जरी कार इलेंट्रा पर 80000 और एसयूवी सेंटाफे पर 1 लाख का डिस्‍काउंट मिल रहा है।

तस्वीरों में देखिए 25 Kmpl का माइलेज देने वाली 5 हैचबैक कारें

mileage cars

nanoIndiaTV Paisa

kwid (2)IndiaTV Paisa

celerio (1)IndiaTV Paisa

figo (1)IndiaTV Paisa

beat (1)IndiaTV Paisa

मारुति की ऑटोमैटिक कारों पर डिस्‍काउंट

डिस्‍काउंट ऑफर देने में देश की सबसे बड़ी Car कंपनी मारुति भी किसी से पीछे नहीं है। मारुति ने अपनी ऑटोगियर शिफ्ट तकनीक वाली वैगनआर और सेलेरिया के साथ ही डिजायर, रिट्ज, अर्टिगा पर भी डिस्‍काउंट ऑफर किया है। बात की जाए वैगनआर ऑटोगियर शिफ्ट की, तो इस पर कंपनी 62100 रुपए का डिस्‍काउंट दे रही है। इसके अलावा से‍लेरियो ऑटोगियर शिफ्ट पर 49100 रुपए का डिस्‍काउंट मिल रहा है। वहीं सेलेरियो डीजल पर 54100 रुपए की छूट मिल रही है। अगर आप कंपनी की सेडान डिजायर खरीदने की सोच रहे हैं तो इस पर 471000 की बचत का मौका मिल रहा है। कंपनी रिट्ज पर 52100 और अर्टिगा पर 50100 रुपए की छूट दे रही है।

टोयोटा की कारों पर 45000 तक के बेनिफिट्स

डिस्‍काउंट की रेस में जापानी ऑटो मे‍कर टोयोटा भी पीछे नहीं है। कंपनी अपनी कारों पर 45000 रुपए के फायदे दे रही है। कंपनी की छोटी Car इटियॉस लीवा पर 17500 रुपए और सेडान इटियॉस पर 20000 रुपए के बेनिफिट मिल रह हैं। वहीं इटियॉस क्रॉस पर भी 20000 रुपए के बेनिफिट के साथ करोला एल्‍टिस पर 45000 रुपए के ऑफर मिल रहे हैं। कंपनी के ये ऑफर 31 मई तक ही वैलिड हैं।

महिंद्रा भी देर ही है डिस्‍काउंट

डिस्‍काउंट सीजन में महिंद्रा भी अपने ग्राहकों को पूरा फायदा पहुंचा रही है। कंपनी अपनी दो एसयूवी पर शानदार ऑफर लेकर आई है। स्‍कॉर्पियो के एमहॉक 120 इंजन पर कंपनी ने 50 हजार रुपए की छूट देने की घोषणा की है। वहीं एक्‍सयूवी 500 पर भी 75000 रुपए का शानदार डिस्‍काउंट मिल रहा है।

तस्वीरों में देखिए टॉप 10 SUV

SUV top 10

duster (2)IndiaTV Paisa

scorpioIndiaTV Paisa

vitara (2)IndiaTV Paisa

xuv (1)IndiaTV Paisa

range-roverIndiaTV Paisa

fordIndiaTV Paisa

honda-brv (2)IndiaTV Paisa

mercIndiaTV Paisa

audiIndiaTV Paisa

bmw (2)IndiaTV Paisa

निसान की कारों पर फ्री इंश्‍योरेंस

मई में निसान की शानदार कारें खरीदने पर जबर्दस्‍त डिस्‍काउंट मिल रहा है। कंपनी की छोटी Car माइक्रा को खरीदने पर कस्‍टमर को 25000 रुपए कीमत वाला पहले साल का इंश्‍योरेंस फ्री में मिल रहा है। इसके अलावा पुरानी कार पर एक्‍सचेंज बोनस के रूप में कंपनी 15000 रुपए दे रही है। वहीं एसयूवी टेरेनो पर भी कंपनी 45000 रुपए का पहली साल का इंश्‍योरेंस फ्री दे रही है। साथ ही 30000 रुपए के रियर कैमरा के साथ जीपीएस नेविगेशन सिस्‍टम भी मुफ्त मिल रहे हैं।

ऑडी दे रही है जीरो डाउन पेमेंट ऑफर

लक्‍जरी Car निर्माता ऑडी भी समर सीजन में सेल बढ़ाने के लिए ऑफर्स की दौड़ में शामिल हो गया है। कंपनी जीरो डाउनपेमेंट पर कार घर लाने का मौका दे रही है। इसके अलावा पुरानी कार से एक्‍सचेंज पर ग्राहक को 1 लाख रुपए का बोनस, 1 साल का कॉम्‍प्रिहेंसिव इंश्‍योरेंस, 5 साल की वॉरंटी और 60 हजार किमी. का मेंटेनेंस पैकेज भी मुफ्त में दे रही है।

आकर्षक ईएमआई पर मिल रही है मर्सिडीज बेंज

वहीं मर्सिडीज भी Car खरीदने के लिए आकर्षक ऑफर लेकर आई है। इसके तहत आप नई सी क्‍लास मर्सिडीज को 5.93 फीसदी के ब्‍याज पर फाइनेंस करा सकते हैं। वहीं कंपनी अपनी दूसरी लक्‍जरी कार मर्सिडीज ई क्‍लास पर भी शानदार ऑफर लेकर आई है। इसके तहत आप कार की कीमत की 1 फीसदी की दर से ईएमआई चुका सकते हैं। वहीं कंपनी 4.49 फीसदी के न्‍यूनतम ब्‍याज पर भी कार खरीदने का मौका दे रही है। साथ ही आप कंपनी की बाय बैक गारंटी का भी फायदा उठा सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement