Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. #FestivalSeason: कार खरीदने का है यह बेहतर मौका, कंपनियां दे रही हैं 100% तक कैशबैक ऑफर

#FestivalSeason: कार खरीदने का है यह बेहतर मौका, कंपनियां दे रही हैं 100% तक कैशबैक ऑफर

फेस्टिव मूड को भुनाने और अपनी सेल्‍स को रफ्तार देने के लिए कार कंपनियां जमकर डिस्‍काउंट ऑफर कर रही हैं। कैश डिस्‍काउंट के अलावा 100 प्रतिशत तक कैशबैक ऑफर।

Surbhi Jain Surbhi Jain
Updated on: November 06, 2015 14:15 IST
#FestivalSeason: कार खरीदने का है यह बेहतर मौका, कंपनियां दे रही हैं 100% तक कैशबैक ऑफर- India TV Paisa
#FestivalSeason: कार खरीदने का है यह बेहतर मौका, कंपनियां दे रही हैं 100% तक कैशबैक ऑफर

नई दिल्‍ली। क्‍या आप इस दिवाली पर नई कार खरीदने की सोच रहे हैं, या अपनी पुरानी कार अपग्रेड करना चाहते हैं। तो अपनी ख्‍वाहिश पूरी कर ही डालिए। फेस्टिव मूड को भुनाने और अपनी सेल्‍स को रफ्तार देने के लिए कार कंपनियां जमकर डिस्‍काउंट ऑफर कर रही हैं। ग्राहकों को लुभाने के लिए कैश डिस्‍काउंट के अलावा 100 प्रतिशत तक कैशबैक, फ्री एसेसरीज, एक्‍सटेंडेड वॉरंटी और इंश्‍योरेंस के अलावा कंपनियां एक्‍सचेंज और लॉयल्‍टी बोनस भी दे रही हैं। लेकिन डिस्‍काउंट की भीड़ में आपके लिए बेस्‍ट ऑफर चुनना बेहद कठिन है। ऐसे में हम आपको यहां बता रहे हैं कि कौनसी कंपनी दे रही है कितना डिस्‍काउंट और कैसे बना सकते हैं आप अपनी खरीदारी को बेस्‍ट डील।

ये भी पढ़ें: मारुति ने प्रीमियम हैचबैक बलेनो की लॉन्‍च, 4.99 से 8.11 लाख रुपए है कीमत

car offers on diwali

gen-x-nanoIndiaTV Paisa

hw075051IndiaTV Paisa

Maruti-Suzuki-CNG-carsIndiaTV Paisa

skoda-rapidIndiaTV Paisa

newIndiaTV Paisa

Datsun-Go-Blue-Front-QuarteIndiaTV Paisa

bmw-audiIndiaTV Paisa

टाटा मोटर्स

टाटा मोटर्स ने इस बार फेस्टिवल सीजन पर कैश-बैक और एक्‍सचेंज ऑफर पेश किया है। इसके तहत कंपनी अपने सभी गाड़ियों के मॉडल्‍स पर 100 फीसदी तक का कैश-बैक दे रही है। यह ऑफर स्‍क्रैच कार्ड के माध्‍यम से मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ने जेन-एक्‍स नैनो पर भी 59,000 रुपए तक के डिस्‍काउंट और अन्‍य ऑफर पेश किए हैं। कंपनी का यह ऑफर 10 नवंबर तक ही सीमित है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली वालों की महंगी दिवाली, 6 हजार से 6 लाख रुपए तक महंगी हो जाएंगी गाड़ियां

हुंडई 

देश की दूसरी सबसे बड़ी पैसेंजर कार निर्माता कंपनी हुंडई ने फेस्टिव मूड को भुनाने के लिए दिवाली ऑफर पेश किया है। इसके तहत कंपनी जीरो डाउन पेमेंट, कैश डिस्‍काउंट के साथ ही 1 लाख रुपए तक का सोना जीतने का मौका दे रही है। यह सेल 11 नवंबर तक चलेगी। इसके तहत हुंडई ईयोन पर 44,000 रुपए तक की बचत हो सकती है। वहीं ग्रांड आई10 और एक्‍सेंट मॉडल पर 70,000 रुपए तक का डिस्‍काउंट मिलेगा। इसके अलावा कंपनी आई10 और सेंटाफे पर 50,000, वेरना पर 83,000 और इलेंट्रा पर 40,000 रुपए तक का डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है।

मारुति सुजुकी

देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी अपने फेमस मॉडल जैसे ऑल्‍टो और वैगन-आर सहित दूसरे मॉडल्‍स पर 22,000 रुपए से लेकर 35,000 रुपए तक का डिस्‍काउंट दे रही है। कंपनी इन मॉडल्‍स पर फ्री एसेसरीज के साथ कैश वाउचर जैसे ऑफर भी दे रही है।

स्‍कोडा 

कार निर्माता कंपनी स्‍कोडा भी दिवाली के मौके पर अपनी विभिन्‍न कारों पर ऑफर दे रही है। इसके तहत सिर्फ 21,000 रुपए डाउनपेमेंट देकर आप स्‍कोडा की रेपिड अपने घर ले जा सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी फ्री रजिस्‍ट्रशन और 1 साल की वॉरंटी भी ऑफर कर रही है। 10 नवंबर तक चलने वाले इस फेस्टिव ऑफर में आप कार खरीदने के साथ ही एक सोने का सिक्‍का भी पा सकते हैं।

शेवरले

अमेरिकी कार निर्माता कंपनी शेवरले फेस्टिवल सीजन में कैश डिस्‍काउंट के बजाये फ्री वॉरंटी के साथ इंश्‍योरेंस जैसे ऑफर दे रही है। कंपनी की हैचबैक कार बीट और सेडान शेवरले सेल की हर खरीद पर कंपनी 3 ग्राम सोने का सिक्‍का एश्‍योर्ड गिफ्ट के रूप में दे रही है। इसके अलावा कंपनी 19,828 रुपए का मुफ्त इंश्‍योरेंस, 26,999 रुपए कीमत वाला 3 साल का मेंटेनेंस पैकेज और 5,241 रुपए की 3+2 साल की एक्‍सटेंडेड वॉरंटी भी दे ही है। कंपनी का यह ऑफर 10 नवंबर तक के लिए है।

डटसन

निसान समूह की डटसन की ओर से दिवाली पर पावर ऑफ थ्री ऑफर मिल रहा है। इसके तहत कंपनी 8.99 फीसदी ब्‍याज पर कार फाइनेंस की स्‍कीम लेकर आई है। इसके साथ ही कंपनी 1 साल का फ्री इंश्‍योरेंस भी दे रही है। इसके अलावा आप दिवाली से पहले इस ऑफर का फायदा उठाते हैं, तो आप 1.17 करोड़ रुपए तक के एश्‍योर्ड गिफ्ट जीतने वाले भाग्‍यशाली विजेता भी बन सकते हैं।

लक्‍जरी कारों पर भी हैं ऑफर

डिस्‍काउंट की इस दौड़ में मर्सिडीज, बीएमडब्‍ल्‍यू और ऑडी जैसी कार कंपनियां भी शामिल हो गई हैं। जर्मन कार मेकर ऑडी पुरानी लक्‍जरी कार को अपने नए ऑडी ए4 मॉडल से एक्‍सचेंज करने पर 5 लाख रुपए तक का एक्‍सचेंज बैनेफिट दे रही है। इसके अलावा मर्सिडीज बेंज भी दिवाली के मौके पर अपनी सी क्‍लास रेंज पर आसान फाइनेंस के साथ 1.5 लाख रुपए का डिस्‍काउंट ऑफर दे रही हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement