Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Datsun ने बाजार में पेश किए गो और गो प्‍लस के स्‍पेशल एडिशन, कीमत 4.07 लाख से शुरू

Datsun ने बाजार में पेश किए गो और गो प्‍लस के स्‍पेशल एडिशन, कीमत 4.07 लाख से शुरू

देश के एंट्री सेगमेंट कार मार्केट में तेजी से अपनी जगह बना रही Datsun इंडिया ने अपनी हैचबैक कार गो और गो प्लस के नए एडिशन लॉन्च किए हैं।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: August 05, 2016 16:49 IST
Datsun ने बाजार में पेश किए Go और Go Plus के स्‍पेशल एडिशन, कीमत 4.07 लाख से शुरू- India TV Paisa
Datsun ने बाजार में पेश किए Go और Go Plus के स्‍पेशल एडिशन, कीमत 4.07 लाख से शुरू

नई दिल्‍ली। देश के एंट्री सेगमेंट कार मार्केट में तेजी से अपनी जगह बना रही Datsun इंडिया ने अपनी हैचबैक कार गो और गो प्लस के नए एडिशन लॉन्च किए हैं। Datsun ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट नइ दोनों नए मॉडल्‍स की फोटा जारी की हैं। इन दोनों गाडि़यों की कीमत क्रमश: 4.07 लाख रुपए और 4.78 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। जारी की गई तस्वीरों के मुताबिक इन दोनों कारों के स्टाइल एडिशन में कई कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं।

कार में हुए बदलावों की बात करें तो Datsun गो प्लस स्टाइल एडिशन में नए बॉडी ग्राफिक्स का प्रयोग किया गया है। इसकि इलावा रियर माउंटेड रूफ स्पॉयलर, लिमिटेड एडिशन ‘स्टाइल’ लोगो लगाया गया है। कार के स्पेशल एडिशन मॉडल को एक नए मेटैलिक ब्लू रंग में भी उतारा गया है जो लोगों का ध्यान खींच सकती है।

डेटसन रेडीगो की देखें तस्वीरें

Datsun Redi-Go new

redigo-5IndiaTV Paisa

redigo-4IndiaTV Paisa

redigo-2IndiaTV Paisa

redigo-3IndiaTV Paisa

redigo-6IndiaTV Paisa

redigo-1IndiaTV Paisa

redigo-10IndiaTV Paisa

redigo-7IndiaTV Paisa

redigo-8IndiaTV Paisa

redigo-9IndiaTV Paisa

कार के स्टाइल एडिशन के अंदर डुअल-टोन ब्लैक और बीज कलर स्कीम का डैशबोर्ड, पियानो ब्लैक फिनिश सेंटर कंसोल और ब्रश्ड सिल्वर इंसर्ट लगाया गया है। कार के रंग के मुताबिक ही सीट कवर और मैट लगाया गया है। ये एडिशन मिड-वेरिएंट में उपलब्ध है इसलिए कार में ड्राइवर साइड एयरबैग की सुविधा नहीं है।

दोनों कारों के इस स्पेशल एडिशन में 1.2-लीटर, 3-सिलिंडर पेट्रोल इंजन लगा है जो 67 बीएचपी का पावर और 104Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। ARAI की मानकों के मुताबिक डैटसन गो प्लस 20.6 किलोमीटर प्रति लीटर और डैटसन गो 20.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement