Thursday, May 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Honda ने 49,070 में रुपए लॉन्‍च किया ड्रीम NEO का अपग्रेडेट वर्जन

Honda ने 49,070 में रुपए लॉन्‍च किया ड्रीम NEO का अपग्रेडेट वर्जन

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपनी एंट्री सेगमेंट की बाइक Honda ड्रीम नियो का अपग्रेडेड वर्जन बाजार में उतार दिया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: April 07, 2016 13:03 IST
Honda ने लॉन्‍च किया ड्रीम NEO का अपग्रेडेट वर्जन, कीमत 49,070 रुपए- India TV Paisa
Honda ने लॉन्‍च किया ड्रीम NEO का अपग्रेडेट वर्जन, कीमत 49,070 रुपए

नई दिल्‍ली। बाइक निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपनी एंट्री सेगमेंट की बाइक Honda ड्रीम नियो का अपग्रेडेड वर्जन बाजार में उतार दिया है। इस 110सीसी की बाइक को कंपनी ने पहली बार 2013 में पेश किया था। दिल्ली में Honda ड्रीम नियो की एक्स-शोरूम कीमत 49,070 रुपए रखी गई है। नई Honda ड्रीम नियो को नए ग्राफिक्स और तीन नए रंगों में उतारा गया है। इससके अलावा क्रोम प्लेटेड मफलक प्रोटेक्टर और फ्यूल टैंक पर 3डी एंब्लेम लगाया गया है।

रिफ्रेश अंदाज के साथ मार्केट में पहुंचेगी Honda नियो

बाइक की लॉन्‍चिंग के मौके पर कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि हम अपग्रेडेड होंडा ड्रीम नियो के साथ नए साल में कदम रख रहे हैं। हमें उम्मीद है कि इस बाइक का रिफ्रेश लुक लोगों को पसंद आएगा। होंडा ड्रीम नियो में 109.2सीसी सिंगल सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगाया गया है जो 8.25 बीएचपी का पावर और 8.6Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को होंडा इको टेक्नोलॉजी (HET) से लैस किया गया है। कंपनी का दावा है कि ये बाइक 74 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी।

ये हैं भारतीय सड़कों पर सबसे सस्‍ती बाइक्‍स

Cheapest bikes of 2016

bajaj-platina (1)IndiaTV Paisa

tvs (1)IndiaTV Paisa

honda-110IndiaTV Paisa

hero-deluxIndiaTV Paisa

bajaj-ct-100 (1)IndiaTV Paisa

hero-dawnjpgIndiaTV Paisa

जल्‍द बाजार में आएगी नवी

होंडा ने इस साल हुए ऑटो एक्‍सपो में अपनी नई हाइब्रिड बाइक नवी को बाजार में पेश किया था। 110 सीसी सेगमेंट में नवी भारत का पहला क्रॉसओवर प्रोडक्‍ट है। कंपनी ने इसकी एक्‍स शोरूम कीमत 39,500 रखी गई है। यह पहली कस्‍टमाइज्‍ड बाइक होगी। जिसका रंग और डिजाइन कस्‍टमर खुद अपनी पसंद से चूज कर सकेंगे। यह बाइक भी इसी महीने बाजार में एंट्री ले सकती है। यह बाइक भारत में ही विकसित की गई है।

Power Game: पावर, कंफर्ट के साथ बेमिसाल माइलेज, ये हैं भारतीय सड़कों पर 150cc की तेजतर्रार 6 बाइक

#AutoExpo2016: होंडा ने पेश की पहली क्रॉसओवर बाइक नवी, यामाहा, डीएसके, पियाजियो और UM ने भी शोकेस किए नए मॉडल

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement