Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. हुंडई इस साल भारत में लॉन्‍च कर सकती है न्‍यू जेनरेशन वेरना, ये हो सकते हैं अहम बदलाव

हुंडई इस साल भारत में लॉन्‍च कर सकती है न्‍यू जेनरेशन वेरना, ये हो सकते हैं अहम बदलाव

दक्षिण कोरिया की कार कंपनी हुंडई इस साल भारत में एक और नया धमाका करने की तैयारी हैं। कंपनी नई वेरना को इस साल अगस्‍त में भारतीय बाजार में उतार सकती है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: June 17, 2017 13:48 IST
हुंडई इस साल भारत में लॉन्‍च कर सकती है न्‍यू जेनरेशन वेरना, ये हो सकते हैं अहम बदलाव- India TV Paisa
हुंडई इस साल भारत में लॉन्‍च कर सकती है न्‍यू जेनरेशन वेरना, ये हो सकते हैं अहम बदलाव

नई दिल्‍ली। दक्षिण कोरिया की कार कंपनी हुंडई इस साल भारत में एक और नया धमाका करने की तैयारी हैं। कंपनी ने इसी साल अपनी सेडान एक्‍सेंट और हैचबैक ग्रैंड आई10 को अपग्रेड किया था। अब जल्‍द ही कंपनी लक्‍जरी सेडान वेरना का ऑल न्‍यू जेनरेशन मॉडल उतारने जा रही है। माना जा रहा है कि कंपनी नई वेरना को इस साल अगस्‍त में भारतीय बाजार में उतार सकती है।

आकार में देखा जाए तो नई हुंडई वेरना पुरानी कार के मुकाबले ज्‍यादा बड़ी है। कंपनी ने इसका व्‍हील बेस 10 एमएम बढ़ा दिया है। वहीं इसकी लंबाई 15 एमएम और चौड़ाई 29 एमएम बढ़ गई है। ऐसे में अब इस कार में बैठना और भी आरामदायक हो जाएगा। कंपनी इसके बाहरी लुक में भी बदलाव कर सकती है। इसकी फ्रंट ग्रिल और हैडलाइट में नई डिजाइन देखने को मिल सकती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement