1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. महिंद्रा एंड महिंद्रा ने महिंद्रा एक्सयूवी300 को किया रिकॉल

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने महिंद्रा एक्सयूवी300 को किया रिकॉल

देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने ​महिंद्रा दोषपूर्ण निलंबन भाग को ठीक करने के लिए XUV300 इकाइयों के एक बैच को वापस बुलाया है।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Updated on: November 11, 2019 10:38 IST
Mahindra XUV300 - India TV Paisa

Mahindra XUV300

नई दिल्ली। देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने ​सस्पेंशन कंपोनेंट में खराबी के चलते XUV300 इकाइयों के लिमिटेड बैच को वापस मंगाने का फैसला किया है। कंपनी ने रेगुलेटरी फाइलिंग के जरिए यह जानकारी दी है।

Mahindra recalls a batch of XUV300 units

19 मई 2019 तक निर्मित गाड़ियां वापस मंगाई

एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए महिंद्रा एंड महिंद्रा ने कहा है कि एक्सयूवी-300 वाहनों के सीमित बैच को वापस मंगाया जा रहा है। 19 मई 2019 तक निर्मित कॉम्पैक्ट एसयूवी में एक्सयूवी-300 के लिमिटेड बैच में सस्पेंशन कंपोनेंट में खराबी पाई गई है। इस कारण निरीक्षण और रिप्लेसमेंट के लिए इन गाड़ियों को वापस मंगाया जा रहा है। यह कदम कंपनी ने ग्राहक केंद्रित दृष्टिकोण को लेकर उठाया है।

रेगुलेटरी फाइलिंग में महिंद्रा एंड महिंद्रा का कहना है कि इन एक्सयूवी-300 का निरीक्षण और सुधार कार्य बिल्कुल नि:शुल्क किया जाएगा। कंपनी द्वारा व्यक्तिगत रूप से ग्राहकों से खुद ही संपर्क किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने रिकॉल की गई गाड़ियों की संख्या को साझा नहीं किया है।

Write a comment