1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. मारुति ने पेश की कार फाइनेंस की आकर्षक स्कीम, चोलामंडलम से किया करार

मारुति ने पेश की कार फाइनेंस की आकर्षक स्कीम, चोलामंडलम से किया करार

मारुति ने आज कार लेने पर EMI दो महीने बाद शुरू करने की स्कीम पेश की है

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 22, 2020 13:01 IST
Maruti Suzuki - India TV Paisa
Photo:FILE

Maruti Suzuki 

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच नकदी की किल्लत से जूझ रहने ग्राहकों के लिए मारुति कई तरह की आकर्षक फाइनेंस स्कीम लेकर आई है। इसके लिए देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी ने चोलामंडलम के साथ समझौता किया है। कंपनी के मुताबिक कोरोना संक्रमण के बीच पर्सनल मोबिलिटी को बढ़ावा देने के इन फाइनेंस स्कीम का ऐलान किया गया है।

इस स्कीम में से एक स्कीम है Buy now Pay Latter स्कीम इसके मुताबिक ग्राहक आज कार खरीद सकते हैं। वहीं इसकी EMI दो महीने के बाद शुरू होंगी। कंपनी के मुताबिक ये स्कीम कुछ खास मॉडल पर ही लागू होगी और 30 जून 2020 तक जारी किए गए लोन ही इस स्कीम का फायदा उठा सकेंगे। कंपनी के मुताबिक उम्मीद है कि इस स्कीम से ग्राहकों को तुरंत अपनी जेब पर कोई बोझ डाले बिना कार खरीदने की सुविधा देगा। किस्त को दो महीने टालने के साथ साथ लंबी अवधि के कर्ज, ऑन रोड कीमत के 90 फीसदी तक कर्ज जैसी कई और स्कीम भी लॉन्च की गई हैं।  

चोलामडंलम इनवेस्टमेंट के मुताबिक इस साझेदारी से उन्हे कार फाइनेंसिंग में मजबूती बनाने में काफी मदद करेगी। शहरों और गांवों में स्थित करीब 1100 ब्रांच की मदद से ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक सेवाए पहुंचाई जा सकेगी

ऑटो सेक्टर लोगो की नकदी की स्थिति को देखते हुए लगातार नई नई स्कीम लेकर सामने आ रहा है। टाटा मोटर्स और महिंद्रा ने इसी हफ्ते ऐसी ही आकर्षक फाइनेंस की स्कीम का ऐलान किया था। जिसमें किस्त छूट और लंबी अवधि के कर्ज शामिल हैं।

Write a comment
X