1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. मर्सिडीज-बेंज ने शुरू की नई GLE एसयूवी की बुकिंग, धनतेरस पर की 600 कारों की डिलीवरी

मर्सिडीज-बेंज ने शुरू की नई GLE एसयूवी की बुकिंग, धनतेरस पर की 600 कारों की डिलीवरी

कंपनी ने बताया कि मर्सिडीज ने 13,000 जीएलई कारों की अब तक बिक्री की है। कंपनी ने कहा कि त्योहारी मौसम में मर्सिडीज-बेंज वाहनों की अच्छी खासी मांग देखी गई।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 27, 2019 16:13 IST
Mercedes-Benz opens booking for new GLE SUV- India TV Paisa
Photo:MERCEDES-BENZ OPENS BOOKI

Mercedes-Benz opens booking for new GLE SUV

नई दिल्‍ली। जर्मनी की कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज ने अपनी नई जीएलई एसयूवी के लिए बुकिंग शुरू करने की शनिवार को घोषणा की। इस एसयूवी को अगले साल की शुरुआत में भारत में पेश किए जाने की उम्मीद है। कंपनी ने बयान में दावा किया कि उसने धनतेरस पर ग्राहकों को 600 कारों की आपूर्ति भी की है।

कंपनी ने कहा कि जीएलई के लिए जबर्दस्त मांग को देखते हुए मर्सिडीज ने इस एसयूवी के मौजूदा संस्करण को बाजार में पेश करने की योजना से तीन महीने पहले ही बेच दिया और अब नई पीढ़ी की जीएलई के लिए बुकिंग शुरू की है। इसमें कहा गया है कि नई जीएलई एसयूवी को ऑटो एक्सपो 2020 से पहले भारत में पेश किए जाने की उम्मीद है।

कंपनी ने बताया कि मर्सिडीज ने 13,000 जीएलई कारों की अब तक बिक्री की है। कंपनी ने कहा कि त्योहारी मौसम में मर्सिडीज-बेंज वाहनों की अच्छी खासी मांग देखी गई। विशेष रूप से दिल्ली-एनसीआर, पंजाब, मुंबई, पुणे और गुजरात में मांग ज्यादा रही।

धनतेरस के दिन रिकॉर्ड 600 कारों की बिक्री की गई, जिसमें से करीब 50 प्रतिशत (250 इकाइयों से अधिक) की आपूर्ति दिल्ली-एनसीआर में की गई।

Write a comment