1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. मर्सिडीज बेंज 2020 में पेश करेगी 10 से अधिक गाड़ियां, एसयूवी पर रहेगा फोकस

मर्सिडीज बेंज 2020 में पेश करेगी 10 से अधिक गाड़ियां, एसयूवी पर रहेगा फोकस

कंपनी का मानना है कि इस साल एसयूवी को जोरदार बढ़ावा मिलेगा

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: March 03, 2020 18:28 IST
Mercedes Benz- India TV Paisa

Mercedes Benz

नई दिल्ली। मर्सिडीज बेंज की भारत में 2020 में 10 से अधिक गाड़ियों को पेश करने की योजना है। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस दौरान एसयूवी गाड़ियों पर जोर देने के साथ कंपनी अपने पोर्टफोलियो को नया बनाने पर भी ध्यान लगाएगी । कंपनी का मानना है कि इस साल एसयूवी को जोरदार बढ़ावा मिलेगा।

मर्सिडीज बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ मार्टिन श्वेंक ने कहा कंपनी इलेक्ट्रिक कार से लेकर सुपर स्पोर्ट्स कार तक और एसयूवी से लिमोसिन तक लगभग सभी कैटेगरी में गाड़ियां उतारने जा रही है। श्वेंक ने कहा, इस साल कंपनी 10 से अधिक उत्पाद लॉन्च करेगी। इस दौरान कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो को पूरी तरह नया बनाने की योजना बनाई है, जिसमें हर किसी के लिए कुछ न कुछ हो । श्वेंक ने कहा कि इलेक्ट्रिक गाड़ियों की पेशकश के लिए कंपनी एक एक कदम बढाएगी और देखेगी कि भारत में इन गाड़ियों के लिए ग्राहकों की मांग, नियमन, बुनियादी ढांचा और वाणिज्यिक माहौल किस तरह विकसित हो रहा है। उन्होंने कहा कि कंपनी काफी महत्वाकांक्षी हैं और अनुमान है कि भारत में भविष्य में इलेक्ट्रिक गाड़ियां बेहद महत्वपूर्ण होंगी और हम इसमें बड़ी भूमिका निभाएंगे।” 

वहीं मर्सिडीज बेंज के मुताबिक कंपनी ने भारत में इलेक्ट्रिक ‘ईक्यू’ ब्रांड की पेशकश की है और पूरी तरह इलेक्ट्रिक लक्जरी एसयूवी ‘ईक्यूसी’ को अगले महीने पेश करने की योजना है। 

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15