1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. एमजी मोटर इंडिया ने दिल्ली स्ट्रीट आर्ट के साथ भागीदारी की घोषणा की

एमजी मोटर इंडिया ने दिल्ली स्ट्रीट आर्ट के साथ भागीदारी की घोषणा की

एमजी मोटर इंडिया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव चाबा ने इस पहल पर टिप्पणी करते हुए कहा, “एमजी में हमारी बुनियाद हमेशा से समुदाय में सकारात्मक योगदान देने और समाज को कुछ लौटाने पर केंद्रित रही है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: March 10, 2020 22:08 IST
MG Motor India partners with Delhi Street Art- India TV Paisa

MG Motor India partners with Delhi Street Art

समाज में एक सकारात्मक बदलाव लाने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को रेखांकित करते हुए एमजी मोटर इंडिया ने इस होली में नया रंग शामिल किया और इस त्यौहार को एक नया अर्थ देने के लिए दिल्ली स्ट्रीट आर्ट के साथ भागीदारी की घोषणा की। कार निर्माता ने यह रंगों का त्योहार बच्चों के साथ मनाया और शासकीय सीनियर सेकंडरी स्कूल, चक्करपुर, गुड़गांव की दीवारों को रचनात्मक और वाइब्रंट आर्टवर्क के साथ सजाया।

इंजीनियर से कलाकार बने योगेश सैनी वह शख्स हैं जिन्होंने दिल्ली की लोधी कॉलोनी में बेहतरीन म्युरल्स बनाए और वे ही दिल्ली स्ट्रीट आर्ट (डीएसए) के संस्थापक भी हैं। होली के लिए उनके साथ मिलकर एमजी मोटर इंडिया ने देश में अपनी सामुदायिक पहल के दायरे का विस्तार देने का प्रयास किया है। स्कूल के उत्साही छात्रों ने ब्रश से लैस होकर रचनात्मक रूप से अपना बेस्ट देने की कोशिश की, जिससे स्कूल की दीवारें जीवंत हो उठीं। यह पहल एमजी मोटर की ब्रांड फिलोसॉफी से मेल खाती है, जो अपने आसपास की दुनिया में मूल्य और खुशी जोड़ना चाहती है।

एमजी मोटर इंडिया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव चाबा ने इस पहल पर टिप्पणी करते हुए कहा, “एमजी में हमारी बुनियाद हमेशा से समुदाय में सकारात्मक योगदान देने और समाज को कुछ लौटाने पर केंद्रित रही है। होली पर यह पहल पर्यावरण संरक्षित करने के बारे में शिक्षित करने के साथ-साथ स्कूली बच्चों को उत्साह और खुशी प्रदान करने का एक प्रयास था। इस तरह की पहल से हमने समाज की बेहतरी के लिए अपनी प्रतिबद्धता को मजबूती दी है।”

शासकीय सीनियर सेकंडरी स्कूल, चक्करपुर, गुड़गांव की प्राचार्या अंजना ढींगरा ने कहा, “एमजी मोटर इंडिया और दिल्ली स्ट्रीट आर्ट (डीएसए) ने बच्चों के साथ आकर होली मनाई और उन्हें कम उम्र में पर्यावरण के प्रति जागरूक किया। हमारा फोकस समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए छोटी उम्र में ही बच्चों में अच्छे मूल्यों को विकसित करने पर है। ” एमजी मोटर इंडिया की बुनियाद कम्युनिटी, इनोवेशन, एक्सपीरियंस और डायवर्सिटी के चार स्तंभों पर खड़ी है।

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15